Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

भारतवंशी महिला ने यूके में संबलपुरी साडी पहनकर की 42.5 किलोमीटर की रेस

           ब्रिटेन की उड़िया महिला ने  संबलपुरी साडी पहनकर  42.5 किलोमीटर का मैराथन किया पूरा 

ब्यूरो रिपोर्ट 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक ट्विटर यूजर ने मैराथन की तस्वीरें शेयर कीं, मधुस्मिता अन्य प्रतिभागियों के साथ मैराथन में दौड़ लगाती देखी जा सकती हैं. यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, ‘यूके के मैनचेस्टर में रहने वाली एक भारतवंशी महिला ने संबलपुरी साड़ी पहनकर ब्रिटेन के दूसरे सबसे बड़े मैनचेस्टर मैराथन 2023 में दौड़ लगाई!

ब्रिटेन में रहने वाली एक भारतीय समुदाय की महिला की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। दरअसल इस महिला ने संबलपुरी हथकरघा साड़ी पहनकर रविवार को मैनचेस्टर में 42.5 किलोमीटर की मैराथन में हिस्सा लिया। सुंदर लाल साड़ी और नारंगी स्नीकर्स पहने 41 वर्षीय मधुस्मिता जेना दास ने 4 घंटे 50 मिनट में मैराथन दौड़ पूरी की. इस दौरान साड़ी में उन्होंने सबका ध्यान अपनी और खींचा। 

मैनचेस्टर, यूके में रहने वाली एक उड़िया ने संबलपुरी साड़ी पहनकर ब्रिटेन के दूसरे सबसे बड़े मैनचेस्टर मैराथन 2023 में भाग लिया! वाकई कितना अच्छा इशारा है। उसकी आत्मा को प्यार किया! संबलपुर आपकी एक विशिष्ट समावेशी सांस्कृतिक पहचान है जो सदियों से सह-अस्तित्व वाले आदिवासी और लोक समुदायों के मजबूत जुड़ाव से उत्पन्न होती है। यह एक कठिन दौर है, आइए शांति और सद्भाव बनाए रखें।”ब्रिटेन की एक उड़िया महिला ने संबलपुरी हथकरघा साड़ी पहनकर रविवार को मैनचेस्टर में 42.5 किलोमीटर की मैराथन दौड़ लगाई। 41 वर्षीय मधुस्मिता जेना दास ने 4 घंटे 50 मिनट में मैराथन पूरी की। वह सुंदर लाल साड़ी और नारंगी स्नीकर्स पहनकर मैराथन में दौड़ी।



Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका