Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

चिंतपूर्णी भाजपा ने धूमधाम से मनाया 42वा॑ स्थापना दिवस व हनुमान जन्मोत्सव

 भारतीय जनता पार्टी चिंतपूर्णी ने आज अपना 44 वां स्थापना दिवस व हनुमान जन्मोत्सव बड़े हर्षोल्लास से कुठेड़ा खेरला के बूथ न 41 में मनाया

अंब अविनाश चौहान

भारतीय जनता पार्टी चिंतपूर्णी ने आज अपना 44 वां स्थापना दिवस व हनुमान जन्मोत्सव बड़े हर्षोल्लास से कुठेड़ा खेरला के बूथ न 41 में मनाया । 6 अप्रैल 1980 को अस्तित्व में आई भारतीय जनता पार्टी ने एक लंबा सफर तय कर लिया है। कभी दो सीटों पर सिमटने वाली पार्टी आज पूर्ण बहुमत के साथ सरकार में है। 


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  सभी कार्यकर्ताओं को वर्चुअल मध्यम से संबोधित किया व सरकार द्वारा किए जा रहे अनेकों  जनहित कार्यों को कार्यकर्ताओं के साथ सांझा किया। इस विशेष दिन को और विशेष बनाते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं ने अपने अपने बूथ पर पार्टी ध्वजारोहण कर मिठाई बांटी। साथ ही हनुमान जन्मोत्सव मनाते हुए प्रसाद वितरण भी किया।  इस मौके पर भाजपा मंडल चिंतपूर्णी के पूर्व विधायक बलबीर सिंह ने कहा की भाजपा एक अनुशासित एवं संगठित व राष्ट्रहित चिंतन की सोच रखने वाला राजनैतिक पार्टी है। 

यह पार्टी सकारात्मक सोच के कारण ही भारत वर्ष में एवं 20 से ज़्यादा राज्यों में सत्ता में है। भाजपा की सोच हमेशा देश को जोड़े रखने की रही है। वर्तमान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में एनडीए सरकार में भारत का डंका पूरी दुनिया में बज रहा है और लोकतंत्र में गरीब की जो अपेक्षाएं थी वह भी पूरी हो रही है तथा भ्रष्टाचारी लोगों को कटघरे में खड़ा किया जा रहा है। कांग्रेस के समय जो लोग इस देश का 21 हजार करोड़ रुपया लेकर भाग गए थे उनकी 20 हजार करोड़ की संपत्ति जब्त कर ली गई है। कानून अपना स्वतंत्र तौर पर काम कर रहा है। पिछले 9 वर्षों में देश कोरोना जैसी महामारी के बावजूद आगे बढ़ा है।आर्थिक दृष्टि से देखें तोह भारत 2013 में 11वें स्थान पर खड़ा था , परंतु आज 5 वें स्थान पर खड़ा है। आज विदेशी मुद्रा भी रिकॉर्ड रूप में भारत सरकार के पास जमा है। जनता से आह्वान करते है की पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई जी के कार्यकाल में 2004 की तरह मोदी जी के नेतृत्व वाली सरकार न जाने दें। क्योंकि सबका साथ सबका विकास से ही भारत विश्व में आगे बढ़ रहा है। जी20 की अध्यक्षता भारत को मिलना इस दिशा में बहुत बड़ा कदम है।



Post a Comment

0 Comments

 मंत्री चन्द्र कुमार द्वारा उद्घाटन करना क्यों बना चर्चा का विषय