Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

हिमाचल में 4 अप्रैल तक रहेगा मौसम खराब

                                                  बारिश बर्फबारी से मौसम हुआ खुशनुमा 

शिमला,रिपोर्ट नीरज डोगरा 

पहाड़ों पर बीते 3 दिनों से हो रही बारिश बर्फबारी से मौसम खुशनुमा हो गया है!अप्रैल के महीने में बारिश और बर्फबारी से तापमान में भारी गिरावट दर्ज की जा रही!जिससे यहां पर मौसम काफी ठंडा बना हुआ है!वहीं, बाहरी राज्यों से शिमला समेत राज्य के सभी पर्यटन क्षेत्रों में पर्यटकों की आमद बढ़ने लगी है!वीकेंड के मौके पर ठंडे मौसम का लुत्फ उठाने सैलानी पहाड़ों का रुख कर रहे हैं! ताजा बारिश बर्फबारी से तापमान में भी भारी गिरावट दर्ज की जा रही है!

वीकेंड के मौके पर ठंडे मौसम का लुत्फ उठाने सैलानी पहाड़ों का रुख कर रहे हैं! ताजा बारिश बर्फबारी से तापमान में भी भारी गिरावट दर्ज की जा रही है! शिमला के ऐतिहासिक रिज मैदान और माल रोड पर आज बारिश के बीच सैलानी मौज मस्ती करते दिखाई दिए!बीते दिन कुफरी में भी बर्फबारी हुई थी!शिमला शहर में बर्फबारी तो नहीं हुई, लेकिन सुबह से हल्की बारिश हो रही है! जिससे मौसम ठंडा-ठंडा कूल-कूल जरूर हो गया है. पंजाब और हरियाणा से शिमला पहुंचे सैलानियों का कहना है कि यहां के प्राकृतिक सौंदर्य और मौसम का नजारा मानों स्वर्ग सा है!

हिमाचल प्रदेश में बीते 3 दिनों से बारिश का दौर जारी है! प्रदेश में 5 अप्रैल तक मौसम खराब रहने की आशंका मौसम विभाग ने जताई है! हालांकि रविवार को मैदानी इलाकों में मौसम साफ बना रहेगा, लेकिन मध्यवर्ती और ऊपरी क्षेत्रों में बारिश होने की संभावना जताई है!


 


Post a Comment

0 Comments

 मंत्री चन्द्र कुमार द्वारा उद्घाटन करना क्यों बना चर्चा का विषय