Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

रिवालसर-कलखर रोड़ पर खाई में गिरी कार, 37 वर्षीय व्यक्ति की दर्दनाक मौत

मंडी,रिपोर्ट
जिला मंडी के रिवालसर-कलखर रोड़ स्थित त्रांबी खड्ड के समीप एक सड़क हादसे में 37 वर्षीय व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई है। हादसा इतना भयानक था कि कार नंबर एचपी - 16-5117 सड़क से पलटती हुई पहले दूसरी, फिर तीसरी सड़क में जा गिरी. मृतक की पहचान संजू उर्फ लुदर दत, पुत्र रामानंद, गांव चौकी चन्द्राहन (डयोडा पुल) तहसील बल्ह, जिला मंडी के रूप में हुई है। 
जानकारी के अनुसार कार चालक अकेला कार में सवार होकर रिवालसर से कलखर की और जा रहा था कि त्रांबी मोड़ के पास उसने कार से नियंत्रण खो दिया, जिस कारण कार अनियंत्रित होकर करीब 60 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में गंभीर रूप से घायल कार चालक को स्थानीय लोगों की सहायता से इलाज के लिए रिवालसर नागरिक अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृतक घोषित कर दिया। मृतक अपने पिछे अपनी पत्नी सहित तीन बेटियों का हंसता खेलते परिवार को अकेला छोड़ चला गया। 
घटना की खबर से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। स्थानीय प्रशासन ने फौरी राहत के तौर पर परिवार को 25 हजार रुपये की राहत राशि प्रदान कर दी है। वहीं, पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना कर हादसे की छानबीन शुरू कर दी है तथा शव को अपने कब्जे में ले कर उसे पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज नेरचौक भेज दिया है। 
मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी सौम्या सांबशिवनने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments

लोगो में जागरूकता पालमपुर में पकड़े तीन संदिग्ध