Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

2024 के लोकसभा चुनाव के बाद फिर मुख्यमंत्री बनेंगे जयराम ठाकुर

 हिमाचल में कांग्रेस की सरकार को 4 महीने होने वाले हैं उधर बीजेपी नेताओं की ओर से ये दावे लगातार किए जा रहे हैं

शिमला,रिपोर्ट नीरज डोगरा 

 विधायक इंद्र सिंह गांधी का कहना है कि कांग्रेस पार्टी में सब कुछ ठीक नहीं है. कांग्रेस व्यवस्था परिवर्तन की बात तो करती है लेकिन वहां गुटबाजी हावी है। इसलिये कांग्रेस का व्यवस्था परिवर्तन का दावा पूरी तरह से फेल है। विधायक ने दावा किया है कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के बाद ऑपरेशन लोटस चलेगा और कांग्रेस की सरकार गिर जाएगी. इंद्र सिंह गांधी के मुताबिक जयराम ठाकुर एक बार फिर हिमाचल के मुख्यमंत्री बनेंगे।

बल्ह में प्रस्तावित इंटरनेशनल एयरपोर्ट को लेकर इंद्र सिंह गांधी ने कहा कि पूर्व की बीजेपी सरकार ने एयरपोर्ट बनाने को लेकर कई प्रयास किये जिसका नतीजा है।  कि डीपीआर लगभग तैयार हो चुकी है लेकिन मौजूदा सरकार इस प्रोजेक्ट से अपने हाथ पीछे कर लिए हैं. एयरपोर्ट बनाने का लोगों द्वारा विरोध किए जाने के मामले में बीजेपी विधायक ने कहा कि किसानों की मांग चार गुना मुआवजे की है और जनसुनवाई में 90 फीसदी लोग बल्ह में एयरपोर्ट चाहते हैं।  

 हिमाचल में कांग्रेस की सरकार को 4 महीने होने वाले हैं उधर बीजेपी नेताओं की ओर से ये दावे लगातार किए जा रहे हैं। कि हिमाचल सरकार 5 साल का कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी और प्रदेश में एक बार फिर बीजेपी की सरकार बनेगी। ताजा दावा मंडी जिले की बल्ह सीट से बीजेपी विधायक इंद्र सिंह गांधी ने किया है।  वैसे भाजपाईयों का ये दावा नया नहीं है और खुद इंद्र सिंह गांधी भी लोटस ऑपरेशन का दावा पहले कर चुके हैं. लेकिन इस बार बीजेपी विधायक ने ऑपरेशन लोटस का वक्त भी बता दिया है। 


Post a Comment

0 Comments