Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

भाजपा का दृष्टिपत्र में कुछ नया नही, 2017 की कार्बन कॉपी

                              भाजपा सरकार के दौरान स्मार्ट सिटी के धन के दुरूपयोग की होगी जांच

शिमला,रिपोर्ट नीरज डोगरा 

नगर निगम शिमला का चुनावी घमासान चरम की ओर बढ़ रहा है। विपक्षी पार्टी भाजपा ने नगर निगम शिमला को लेकर दृष्टि पत्र जारी कर दिया है। जिसमें 21 घोषणाएं की गई ह। जबकि सत्ता दल कांग्रेस मंगलवार को अपना घोषणा पत्र जारी करने जा रही है। उससे पहले भाजपा द्वारा जारी किए गए दृष्टि पत्र पर मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने जमकर निशाना साधा है। 

नरेश चौहान ने कहा की भाजपा ने जो दृष्टि पत्र जारी किया है वह 2017 में जारी किए श्वेत पत्र की कार्बन कॉपी है। भाजपा अपनी सरकार के कार्यकाल के दौरान जनता से किए वादों को पूरा नहीं कर पाई। अब झूठी घोषणाएं कर जनता को गुमराह करने का काम कर रही है। भाजपा सरकार के दौरान स्मार्ट सिटी के पैसे का जमकर दुरुपयोग किया गया। 

भाजपा ने नगर निगम में रहते नए TAX लगाए, पानी के बिल बढ़ाएं, लेकिन पार्टी अब लोगों को 40000 लीटर  निशुल्क पानी  और टैक्सों को कम करने की बात कर रही है। शिमला की जनता सरकार के साथ है और नगर निगम शिमला कांग्रेस पार्टी की ही बनेगी। स्मार्ट सिटी में हुए धन के दुरूपयोग को  लेकर जांच की जायेगी। 

भाजपा द्वारा नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल की नियुक्ति पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि जिस अध्यक्ष को 3 साल पहले जिन परिस्थितियों में हटाया गया उनको द्वारा अध्यक्ष बनाने के पीछे भाजपा की क्या मजबूरी है इसको लेकर पार्टी जवाब दें। कांग्रेस द्वारा विधानसभा में दी गयी 10 घंटे को लेकर विपक्ष द्वारा उठाए जा रहे सवालों पर नरेश चौहान ने कहा कि सुक्खू सरकार सभी गारंटीयों को चरणबद्ध तरीके से 4 साल में इनको पूरा करेगी। 


Post a Comment

0 Comments