Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पोंग डैम के किनारे खड़े पानी मिला युवक का शव

                                            पोंग डैम में मिला युवक का शव 

जवाली,रिपोर्ट राजेश कतनौरिया 

 जवाली उपमंडल में आय दिन ऐसी खबरे मिल रही है जिसकी वजह से स्थानीय लोगो में दहशत का माहोल है । पहले भी काफी दिनों से जवाली उपमंडल में काफी गांव से ऐसी खबरे सुनने को मिल रही है । पुलिस थाना फतेहपुर के तहत पड़ते बूहल खड्ड में पौंग डैम किनारे खड़े  पानी में  शव मिला है।

जिससे क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया है।जैसे ही यह खबर स्थानीय पुलिस के पास पहुंची तो उन्होंने जल्द से जल्द जहा लाश पड़ी थी वहा पहुंची  । रोज़ रोज़ ऐसी खबरे पढ़ के स्थानीय लोगो सहित पास के गांव के लोग भी दहशत की जिंदगी गुज़र रहे है ।पुलिस ने बताया की  लाश की शिनाख्त हो चुकी है  वहीं लाश की शिनाख्त हो चुकी है। शव की शिनाख्त अमर सिंह करीब 63 बर्षीय निबासी भेरता, पँचायत लोहारा के रूप में हुई है ।

पँचायत प्रधान नरजीब जरियाल के अनुसार अमर सिंह पिछले 16 मार्च से से घर से लापता था । जिसकी रिपोर्ट पुलिस थाना फतेहपुर में दर्ज करबाई गई थी । पँचायत प्रधान ने बताया की बुधबार को मृतक के भतीजे ने ही खड़े पानी में लाश को देखा । जिसकी सूचना तुरन्त पँचायत ब पुलिस को दी गई ।

वहीं थाना प्रभारी फतेहपुर उधम सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर कार्यबाही शूरू कर दी है ।अभी तक यह पता  पाया है की मौत की वजह क्या थी । पुलिस ने अपनी कर्यवाही शुरू कर दी है । जल्द ही पुलिस किसी नतीजे पर पहुंचेगी । बताया जा रहा है की मृतक के परिजनों से भी बात की जाएगी । 


Post a Comment

0 Comments

कोटखाई में एक व्यक्ति से 468.380 ग्राम चिट्टा बरामद