Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

प्रेमी ने किया प्रेमिका पर जानलेवा हमला

                    कब तक होगी दरिंदगी लड़कियों के साथ , प्रेमी ने ले ली प्रेमिका की जान 

पठानकोट, ब्यूरो रिपोर्ट 

अवैध संबंधों के बाद प्रेमिका से पीछा छुड़वाने के लिए एक व्यक्ति ने महिला की हत्या कर दी। हत्या के बाद दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी। आरोपी ने हथौड़े से महिला का चेहरा, सिर, सीना और हाथों को बुरी तरह कुचल दिया ताकि उसकी पहचान न हो सके।

शव फेंकने के लिए वह हिमाचल के ग्रामीण क्षेत्र में गया और बाद में फरार हो गया।कत्ल के इस पूरे मामले को हिमाचल प्रदेश की इंदौरा पुलिस ने जांच के बाद सुलझाया और मुख्यारोपी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान पठानकोट के कस्बा नरोट जैमल सिंह के गांव चटक कोलियास निवासी बलजीत सिंह, उसके छोटे भाई सुरजीत सिंह और अमृतसर के पाखरपुरा निवासी अमनदीप के रूप में हुई है। वहीं, मृतक महिला की पहचान नरोट जैमल सिंह निवासी सुनीता के तौर पर हुई है। पूरे मामले की पुष्टि एसपी नूरपुर अशोक रत्न ने की है।पुलिस के मुताबिक 25 फरवरी को इंदौरा पुलिस को एक महिला का शव गांव पलाखी से मिला। शव की शिनाख्त नहीं हो पा रही थी। इंदौरा पुलिस ने जांच शुरू की तो महिला के शव की पहचान हो गई। 

पोस्टमार्टम के बाद अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ पुलिस थाना इंदौरा में मामला दर्ज किया गया था। पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि इस वारदात में तीन आरोपी शामिल थे। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।पूछताछ में सामने आया कि मृतक महिला के पहले पति की मौत होने पर उसने अपने दो बच्चों के साथ संजीव कुमार के साथ शादी कर ली। 12 साल पहले शादी करने के बाद सुनीता के संबंध बलजीत सिंह के साथ हो गए और वह बलजीत के साथ रहने लगी। महिला बलजीत सिंह पर लगातार पैसे देने का दबाव बनाती रही। इसके चलते बलजीत सिंह ने उसे ठिकाने लगाने की योजना बनाई।वह सुनीता को अपने ट्रक में बैठाकर ले गया और हथौड़े से उसका सिर पर वार करके हत्या कर दी। पूरा दिन वह शव को लेकर इधर-उधर घूमता रहा। इसके बाद उसने अपने भाई व एक अन्य साथी को बुलाकर महिला का शव इंदौरा के गांव पलाखी के पास फेंक दिया। गुरुवार तीनों को इंदौरा की अदालत में पेश किया गया। जहां से सभी को पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।





 

Post a Comment

0 Comments