Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सोलन जिला के नगर निगम हाउस मे हुआ हंगामा

                                           आपस मे उलझी कांग्रेस पार्षद की तीन महिलाये

सोलन,ब्यूरो रिपोर्ट

बताया जा रहा है कि तीनो महिला पार्षदों ने बुधवार को सोलन जिला के नगर निगम हाउस में खूब हंगामा किया ! जिसके कारणवर्ष उन्हें निलंबित कर दिया गया !बुधवार को नगर निगम सोलन में हाउस रखा गया था, लेकिन इस दौरान कांग्रेस पार्षदों को ही मेयर ने बैठक से निलंबित कर बाहर का रास्ता दिखा दिया!

3 कांग्रेसी पार्षद जो पिछले जनरल हाउस में मौजूद नहीं थे, उनका फंड निगम द्वारा रोका दिया गया था! ऐसे में 3 कांग्रेसी पार्षद ने इसको लेकर आपत्ति जताई और कहा कि उनका फंड क्यों रोका जा रहा है! जिस वजह से तीनो पार्षदो ने मिल के नगर निगम के हाउस में खूब हंगामा किया !वार्ड नंबर 4 की कांग्रेस पार्षद संगीता, वार्ड नंबर 10 की कांग्रेस पार्षद ईशा और वार्ड नंबर 7 की कांग्रेस पार्षद पूजा ने इसको लेकर आपत्ति जताई! जिसके बाद मेयर ने तीनों ही पार्षदों को बैठक से निलंबित कर दिया!वहीं, भाजपा पार्षदों ने भी इन तीनों कांग्रेस पार्षदों का साथ दिया. ऐसे में सोलन नगर निगम का हाउस शुरू होने से पहले ही यहां काफी हंगामा शुरू हो गया!

तीनों कांग्रेसी पार्षदों ने कहा कि वे पिछले जनरल हाउस में मौजूद नहीं थीं!ऐसे में उनको मिलने वाले बजट को रोका गया है जिससे उनके वार्ड में कोई भी विकास कार्य नहीं हो पा रहे हैं! उनके वार्ड के लोग निगम में आकर अपने काम करवाने के लिए धक्के खा रहे हैं. वह सब पूछते हैं कि उनका काम कब होगा!आरोप लगाया कि नगर निगम सोलन की मेयर बदले की भावना से काम कर रही हैं!

इससे पहले विधानसभा चुनाव के समय यह तीनों पार्षद मेयर डिप्टी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने में भाजपा के साथ भी देखी गई थीं! बहरहाल सरकार प्रदेश में कांग्रेस की है निगम भी सोलन में कांग्रेस की है लेकिन विकास कार्य करवाने की बजाय कांग्रेस आपस में ही उलझते हुए नजर आ रही है!



Post a Comment

0 Comments

350 पदों के लिए चालकों की भर्ती शुरू एचआरटीसी में