Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

उप-मुख्यमंत्री ने राज्यस्तरीय पालमपुर होली महोत्सव की तीसरी सांस्कृतिक संध्या की अध्यक्षता की।



पालमपुर सीवरेज व्यवस्था पर खर्च किए जाएंगे 135 करोड़: उप-मुख्यमंत्री 

उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने मंगलवार देर सांय राज्य स्तरीय पालमपुर होली महोत्सव की तीसरी सांस्कृतिक संध्या की अध्यक्षता की। 

उप मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों एवं उपस्थित जनता को होली की बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

पालमपुर,रिपोर्ट 
उपमुख्यमंत्री ने कहा कि मेले एवं त्यौहार हमारी समृद्ध संस्कृति के परिचायक है इस तरह के आयोजन से जहां हमारी समृद्ध संस्कृति को संरक्षण प्राप्त होता है वही राष्ट्रीय एकता को भी बल मिलता है। उन्होंने कहा कि पालमपुर सीवरेज व्यवस्था पर 135 करोड़ रूपए खर्च किए जाएंगे जिस से यहां की सीवरेज की समस्या का समाधान होगा। 
उन्होंने कहा कि इसके अतिरिक्त शहर की पेयजल व्यवस्था पर भी 38 खर्च किए जाएंगे ताकि पेयजल को समस्या का निदान हो सके।
उन्होंने कहा कि यहां के लोगो की मांग अनुरूप आगामी भविष्य में पालमपुर में जल शक्ति विभाग का विश्राम गृह भी निर्मित किया जायेगा।
उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा लोगो को दिए गए वादों के प्रति हम बचनबद्ध है कांग्रेस सरकार द्वारा दी गई गारंटियों को चरणबद्ध तरीके से पूर्ण किया जायेगा। 
उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने पहली गारंटी पूरी कर दी है 1 लाख 36 हजार कर्मचारियों को पुरानी पेंशन योजना लागू की जा चुकी है जिस से कर्मचारियों को हमेशा हमेशा इसका लाभ प्राप्त होंगा।
उन्होंने कहा कि पुरानी पेंशन योजना लागू कर राज्य सरकार ने अपना पहला वायदा पूरा किया है और अन्य सभी गारंटियों को भी चरणबद्ध तरीके से पूरा किया जाएगा।
इस अवसर पर मुख्य संसदीय सचिव आशीष बूटैल, किशोरी लाल, उप-मुख्यमंत्री के धर्मपत्नी डॉक्टर सिम्मी अग्निहोत्री, विधायक यादविंदर गोमा,  मुख्यमंत्री के सूचना प्रौद्योगिकी सलाहकार गोकुल बुटैल, पालमपुर नगर निगम महापौर, पूर्व विधायक जगजीवन पाल, उपायुक्त कांगड़ा, पुलिस अधीक्षक एवं अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments