Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

आशीष बुटेल मुख्य संसदीय सचिव द्वारा कंड़बाड़ी मेले का किया शुभारंभ

पालमपुर, रिपोर्ट 
आशीष बुटेल मुख्य संसदीय सचिव हिमाचल सरकार द्वारा कंड़बाड़ी मेले का शुभारंभ किया।  होली मेला कमेटी कंड़बाड़ी के अध्यक्ष लोकेंद्र सिंह ठाकुर ने बताया कि कल्होली माता के मंदिर से पूजा अर्चना के साथ शोभा यात्रा विभिन्न झांकियों से सुसज्जित होकर मेला मैदान तक सैंकड़ो ग्रामीणों जिसमे महिलाएं ,बच्चे भी शामिल थे ढोल नगाड़े के साथ मुख्य अतिथि आशीष  बुटेल ,मुख्य संसदीय सचिव की अगुवाई मे पहुंचे। 
जहां पर रिबन काटकर मेले का शुभारंभ किया फिर स्काउट एवम गाइड , एन सी सी कैडेटों ने परेड करते हुए विधिवत होली कला मंच के पंडाल तक आदर सहित अगुआई की।मुख्य अतिथि ने मेले का ध्वजारोहण किया वा दीप प्रज्वलित करके सांस्कृतिक संध्या का भी शुभारंभ किया । मेला कमेटी अध्यक्ष ने मुख्यातिथि एवम सभी गणमान्य लोगों का मेले मे पधारने के लिए धन्यवाद  किया एवम  स्वागत भी किया मेले के आयोजन के बारे मे भी प्रकाश डाला। मेले की जनता को संबोधित करते हुए आशीष बुटेल ने गांववासियों को बधाई दी व कहा की मेले हमारी सांस्कृतिक धरोहर है भाईचारा मजबूत होता है एवम सभी परिवार सहित मनोरंजन करते है। 
आशीष बुटेल ने कंड़बाड़ी मे विकास को एक नई उड़ान देने की कोशिश करने का भी वादा क्षेत्र की सभी पंचायतों के निवासियों से किया। यहां के वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल को सरकार की नई योजना डे बोर्डिंग स्कूल मे परिवर्तित करने का भरसक प्रयास करने ,स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करवाने ,सड़कों का जाल और भी मजबूत करने,रोजगार के साधन उपलब्ध करवाने,कुष्ठ रोग अस्पताल की भूमि पर भी कोई बड़ा संस्थान खोलने के प्रयास करने ,सरकार की चुनाव मे घोषित सुविधाओ को भी चरण वद तरीके से लागू भी सरकार करेगी।
उन्होंने कहा की चुनाव मे भरी मतों से आशीर्वाद दे कर विजय बना कर विधान सभा भेजने का भी जनता का धन्यवाद किया। उन्होंने मेला कमेटी को 31000/की राशि देने की भी घोषणा की । मैदान मे चल रहे विकास कार्यों को भी पूरी मदद करने का भी भरोसा दिया कहा की इस इलाके की सभी पंचायतों के विकास के लिए धन की कमी नही आने दी जाएगी।
मेले मे ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष त्रिलोक चंद ,मनु,राज कुमार,राकेश,त्रिलोक चंद, ई रमन चौधरी सुपरिटेंडिंग इंजीनियर बिजली बोर्ड,जल शक्ति विभाग के एस डी ओ शेखर कटोच,आदि मेहमान उपस्थित रहे।मेला कमेटी के सभी सदस्य भारत भूषण,राजकुमार,ओमप्रकाश ,कमल किशोर,संसार चंद ,पुरषोत्तम,राजेश शर्मा,मनसा राम,अमर सेठी,एवम कई भू बाल कलाकार उपस्थित रहे। संजीव दीक्षित,गायक श्रीमती राज रेडियो कलाकारों ने दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया।मेले का समापन 8 मार्च को होगा । यह जानकारी अमर नाथ सेठी ने दी।

Post a Comment

0 Comments