Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बड़े सपने देख कठिन मेहनत से लक्ष्यों का पीछा करें: कुलपति प्रो. एच.के.चौधरी

दो दिवसीय कार्यशाला के समापन पर बोले

पालमपुर,रिपोर्ट
चौसकु हिमाचल प्रदेश कृषि विश्वविद्यालय में छात्रों की क्षमता निर्माण पर दो दिवसीय कार्यशाला संपन्न हुई। विश्वविद्यालय के सभी महाविद्यालयों के उद्यमिता विकास क्लबों द्वारा संयुक्त तौर पर यह कार्यशाला आयोजित की गई थी।
कुलपति प्रो एचके  चौधरी  ने बतौर मुख्य अतिथि ने समापन समारोह में प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए कहा कि व्यक्तित्व में मृदुल कौशलता के महत्व को रेखांकित किया। उन्होंने छात्रों से कहा कि वे बड़े सपने देखें और कड़ी मेहनत के साथ अपने लक्ष्यों का पीछा करें। 
उन्हें यह जानकर खुशी हुई कि संचार कौशल, लक्ष्य निर्धारण, तनाव प्रबंधन, आदि को राष्ट्रीय कौशल विकास मंच के विशेषज्ञों द्वारा आयोजित किया गया है। उद्यमिता क्लब के सदस्य डा. अनिल कुमार, डा. वीरेंद्र पाठक, डा. रंजना वर्मा, डा. देवेश ठाकुर, डा. अंकज ठाकुर, डा.शर्मिष्ठा ठाकुर, डा.पवन शर्मा, डा. नीलाक्षी और डा. बिंदिया ने छात्रों के लिए दो दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन किया।

विश्वविद्यालय में खाली सीटों के लिए आवेदन करें

चौसकु  हिमाचल प्रदेश कृषि विश्वविद्यालय ने रिक्त सीटों के लिए अभ्यर्थियों से आवेदन करने को कहा है। विश्वविद्यालय प्रवक्ता के मुताबिक वह सभी संबंधित उम्मीदवारों की जानकारी के लिए है कि विश्वविद्यालय ने निर्णय लिया है कि आईसीएआर, अंडर ग्रेजुएट एग्रीकल्चर ‘बीएससी ऑनर्स‘ में सीटें खाली हैं। शैक्षणिक वर्ष 2022-23 के लिए इस विश्वविद्यालय के कृषि, मास्टर, और डॉक्टरेट कार्यक्रम के लिए आईसीएआर काउंसलिंग-सह-प्रवेश प्रक्रिया के समापन,समाप्ति के बाद अब विश्वविद्यालय द्वारा मॉप-अप राउंड आयोजित करके भरा जाएगा। तिथि, समय, स्थान, योग्यता आदि के बारे में विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे विश्वविद्यालय की वेबसाइट www.hillagric.ac.in देखें।

Post a Comment

0 Comments