Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सड़क हादसे में हुई चार अध्यापकों की मौत

                                         अध्यापको की गाडी की हुई थी बस से टक्कर 

पंजाब ,ब्यूरो रिपोर्ट 

पंजाब के फिरोजपुर जिला में शुक्रवार सुबह हुए एक भीषण सडक़ हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत ने एक दहशत का माहोल बना दिया ! आय दिन ऐसे हादसों के बारे में सुन के जनता दहशत में है !वही दूसरी और लोगो की ऐसी खबर सुन के आँखें भी नम हो जाती है ! बताया जा रहा है की  मरने वाले सभी अध्यापक थे !

मिली जानकारी के अनुसार भीषण हादसा फिरोजपुर के लाखों के बहराम के नजदीक हुआ है । बताया जा रहा है कि अध्यापकों की गाड़ी की बस के साथ जोरदार टक्कर हुई। टक्कर इतनी ज्यादा जोरदार थी कि गाड़ी के परख्च्चे उड़ गए।जानकारी के अनुसार इस भीषण सडक़ हादसे में अन्य कुछ अध्यापक घायल भी हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है, वहीं हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गयी और आगे की कार्रवाई करने लगी !

बता दें कि हादसे के बाद आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर तत्काल राहत-बचाव कार्य किया और सडक़ हादसे में चकनाचूर हुई गाड़ी में बुरी तरह फंसे हुए अध्यापकों को बड़ी मशक्कत से बाहर निकाला।गाड़ी का आगे का हिस्सा तो बुरी तरह से चकनाचूर हो गया और इस हादसे में चार अध्यापकों की मौके पर ही मौत हो जाने की जानकारी है।





Post a Comment

0 Comments

लोगो में जागरूकता पालमपुर में पकड़े तीन संदिग्ध