Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जिला मंडी के द्रंग विधानसभा क्षेत्र के पधर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया जमकर प्रदर्शन

 हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के द्रंग विधानसभा क्षेत्र के पधर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर जमकर नारेबाजी की। 

धर्मपुर,रिपोर्ट संगीता मंडयाल 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के मानहानि मामले में अलोकतांत्रिक ढंग से सांसद सदस्यता खत्म करने का पुरजोर विरोध जताया। धरना प्रदर्शन कार्यक्रम ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष बामन देव ठाकुर की अध्यक्षता में किया गया। जिसमें पूर्व मंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर भी विशेष तौर पर शामिल हुए। इस दौरान पधर बाजार से होते हुए एसडीएम कार्यलय तक धरना प्रदर्शन रैली निकाली गई। जिसमें सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए।


कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रंगा बिल्ला की सरकार को-भेजो हरिद्वार को और मोदी-अडानी भाई भाई के नारे लगा आक्रोश जताया।इस दौरान एसडीएम के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपकर मामले में उचित कार्रवाई अमल में लाए जाने की मांग की गई। देश के संविधान और लोकतंत्र की गरिमा को बनाए रखने के लिए केंद्र सरकार को दिशा निर्देश देने की मांग उठाई।इस मौके पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि जब से देश मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में BJP सरकार बनी है। देश मे आराजकता का माहौल बना हुआ है। 

देश के संविधान और लोकतंत्र को कुचलने का दुःसाहस हो रहा है। केंद्र सरकार तानाशाह रवैए से विपक्ष को तरह तरह के हथकंडे अपना रही है। केंद्र सरकार का यह व्यवहार  पूरी तरह अलोकतांत्रिक और असंवैधानिक है।राहुल गांधी द्वारा संसद में प्रधानमंत्री से अडानी के रिश्तों पर सवाल पूछा गया तो सरकार सवालों का जवाब देनें में पूरी तरह असमर्थ रही। भ्रष्टाचार पर पर्दा डालने के लिए षड्यंत्र रचकर राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द करवाई गई।

कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी देश की एकता अखंडता बनाए रखने के साथ साथ देश के लोकतंत्र और संविधान की रक्षा के लिए हमेशा जनता की आवाज बनकर आगे आए हैं। जब तक पूंजीपतियों के हाथों से देश को सुरक्षित नही किया जाता। कांग्रेस पार्टी जनता की आवाज बनकर मोर्चा संभालेगी। मोदी सरकार के तानाशाह रवैये के खिलाफ भविष्य में धरने प्रदर्शन कार्यक्रम देश भर में किए जाएंगे।



Post a Comment

0 Comments