Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

इंडिगो ने फिर पकड़ी उड़ान

                                               रविवार से शुरू होगी उड़ान इंडिगो की 

काँगड़ा ,ब्यूरो रिपोर्ट 

 कुछ वक़्त पहले इंडिगो की उड़ान को रद्द कर दिया गया था ! कुछ ऐसी घटनाये होते होते बची थी कि इंडिगो की उड़ान को रद्द करना पद गया था !बीते कुछ दिनों में विमान में उड़ान के दौरान विवाद के कई सारे मामले सामने आए थे! 


लेकिन इंडिगो एयरलाइन  की तरफ से लापरवाही का एक अनोखा मामला सामना आया था !जिसमें एयरलाइन ने एक पैसेंजर को उड़ान के दौरान पटना के बजाए उदयपुर पहुंचा दिया! यह घटना 30 जनवरी को हुई, जब एक पैसेंजर अफसर हुसैन को दिल्ली एयरपोर्ट से पटना जाने के लिए इंडिगो की फ्लाइट पकड़नी थी! हालांकि वह गलती से उदयपुर जाने वाली फ्लाइट में सवार हो गया और इस बात की जानकारी उसे उदयपुर जाने के बाद हुई!

इंडिगो ने अपने बयान में कहा कि, "डीजीसीए के निर्देश के बाद कुछ उड़ानें रद्द कर दी गई थी !हम जानते हैं कि कुछ यात्रियों को इससे असुविधा होगी लेकिन हमारी हर जगह के लिए एक से ज़्यादा फ़्लाइट्स चलती हैं !और हम प्रभावित यात्रियों को दूसरी फ़्लाइट्स में एडजस्ट करने की कोशिश कर रहे हैं! सभी प्रभावित यात्रियों को बता दिया गया है कि वे चाहें तो और पैसे दिए बग़ैर दूसरी फ़्लाइट चुन सकते हैं या फिर टिकट रद्द कराके पूरा पैसा वापिस पा सकते है !

बताया गया की और भी कुछ ऐसी घटनाये होने से बची और कुछ ऐसी ही लापरवाही की वजह से इंडिगो की उड़ाने रोक दी गयी थी !


 

Post a Comment

0 Comments