Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शिमला जिले के मतियाना मे हुई दो गाड़ियों मे जोरदार टक्कर

                    मतियाना मे दो गाड़ियों की टक्कर होने से, 11 लोग हुए घायल और एक की हुई मौत

शिमला,रिपोर्ट नीरज डोगरा

आय दिन जब भी हम अखबार पढ़ते है या किसी न्यूज़ चैनल में न्यूज़ देखते है , हर एक दिन में किसी सड़क दुर्घटना की खबर मिल ही जाती है ! रोज़ के रोज़ ये घटनाये एक दहशत का माहौल त्यार करती है ! शिमला में मंगलवार की सुबह सड़क हादसा फिर हुआ, जिसमे 11 लोग घायल हो गए और एक युवक ने अपनी जान गवा दी !

 ठियोग उपमंडल के मतियाना में भी ऐसा ही कुछ देखने को सामने आया, जहां 2 गाड़ियों की NH-5 पर रोनी के पास जोरदार टक्कर हो गई, जिससे एक गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। मतियाना से स्कूल के बच्चों को लेकर घर धहनघाटी की तरफ जा रही गाड़ी को गलत दिशा में आ रही एक गाड़ी ने टक्कर मारी, इस हादसे में सभी लोगों को चोटें आई। वहीं, चालक नंदलाल को शिमला IGMC इलाज के लिए भेजा गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

DSP ठियोग सिद्धार्थ शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि 53 वर्षीय चालक नंद लाल पुत्र जर्सी राम गांव कराणी, डा. शडी, थाना व त. ठियोग जिला शिमला की मृत्यु की सुचना प्राप्त हुई है। जबकि पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई भी शुरू कर दी है।उपरी शिमला में तेज रफ्तार वाहन चालकों की वजह से कई लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हो जाती है, जिसमें कई घरों के चिराग भी बुझ जाते हैं।




Post a Comment

0 Comments

350 पदों के लिए चालकों की भर्ती शुरू एचआरटीसी में