Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

हिमाचल को कर्ज मुक्त छोड कर गये शान्ता कुमार के उपरांत किस किस मुख्यमन्त्री ने कितना कर्ज लेकर सरकारें चलाई वित्त विभाग इसको सार्वजनिक करे :-प्रवीन कुमार पूर्व विधायक

पालमपुर, रिपोर्ट 
हिमाचल को कर्ज मुक्त छोड कर गये शान्ता कुमार के उपरांत किस किस मुख्यमन्त्री ने कितना कर्ज लेकर सरकारें चलाई वित्त विभाग इसको सार्वजनिक करे ,यह प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पालमपुर के पूर्व विधायक प्रवीन कुमार ने कहा कि  जव से प्रदेश में सुखविन्दर सिंह सुक्खू  की सरकार बनी है, तव से इस सरकार के मुखिया सहित हर मन्त्री व उनकी पार्टी के विधायक गले फाड फाड कर एक ही रोना रो रहे हैं कि पूर्व की जय राम सरकार 75 हजार का कर्ज छोड कर चली गयी है। 
पूर्व विधायक ने  मुख्यमन्त्री से आग्रह किया है कि वित्त विभाग भी उनके पास ही है ऎसे में जव से आपने सता संभाली है हर मंच पर इस एक ही वात को सुन सुन कर अव प्रदेश की जनता ऊब चुकी है। इसलिए अव प्रदेश की जनता को यह अवगत करवाने का प्रयास करे कि उनसे पहले किन किन मुख्यमन्त्री ने कितना कितना कर्ज लेकर सरकारें चलाई ओर अव वह बिना कर्ज के सरकार को चलाएगें ,तव जाकर वह प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमन्त्री कहलाएगें अन्यथा अभी तक तो इन्हें सर्वत्र तानाशाह एवं ताला जडने वाला मुख्यमन्त्री ही कहा जा रहा है। 
इसी के साथ पूर्व विधायक ने रहस्योद्घाटन करते हुए मुख्यमन्त्री महोदय से यह भी जानना चाहा है कि आपकी सरकार के वायदे के अनुरुप जिन पशुपालकों ने ढेरों के हिसाब से गोबर इकट्ठा कर रखा है। अव इस गोबर को कोन सा महकमा खरीदेगा पशुपालन या कृषि इस सन्दर्भ में भी अति शीघ्र जिस तरह पूर्व भाजपा सरकार द्वारा  खोले गये कार्यालयों को बन्द करने की एक के वाद एक अधिसूचना जारी की ग ई उसी तर्ज पर गोबर खरीदने की भी अधिसूचना जारी करने की कृपा करें ।

Post a Comment

0 Comments