Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

राम लाल ठाकुर बोले राहुल गाँधी की सदस्यता रद्द करना है गलत

                             देश मे हो रही है लोकतंत्र की हत्या बोले राम लाल ठाकुर

बिलासपुर,ब्यूरो रिपोर्ट

कांग्रेस के पूर्वाध्यक्ष राहुल गांधी की संसद की सदस्यता रद्द किए जाने के विरोध में कांग्रेस जगह जगह प्रदर्शन कर रही है। कि कांग्रेस का आरोप हैं। कि केंद्र सरकार दादागिरी कर रही है

अधिसूचना में बताया गया है कि केरल की वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी को सज़ा सुनाए जाने के दिन यानी 23 मार्च, 2023 से अयोग्य करार दिया जाता है।मानहानि मामले में राहुल गांधी को गुरवार को कोर्ट ने दो साल की सज़ा सुनाई है। सज़ा सुनाते ही कोर्ट ने इस सज़ा को एक महीने के लिए महीने के लिए टाल दिया था।

इस दौरान पूर्व मंत्री राम लाल ठाकुर ने केंद्र सरकार पर कई आरोप लगाए । उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार का जो लोकतंत्र विरोधी रवैया है।  वो कांग्रेस पार्टी को कतई मंजूर नहीं है. राहुल गांधी की संसद की सदस्यता भंग करना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि इस तरह का फैसला ये दर्शाता है कि देश में लोकतंत्र की हत्या हो रही है. देश के संविधान की गरिमा को चोट पहुंचीउ न्होंने कहा कि राहुल गांधी सिर्फ देश के मुद्दों को उठा रहे थे। 

कांग्रेस के पूर्वाध्यक्ष राहुल गांधी की संसद की सदस्यता रद्द किए जाने के विरोध में कांग्रेस जगह जगह प्रदर्शन कर रही है कांग्रेस का आरोप हैं। कि केंद्र सरकार दादागिरी कर रही है। बीते कल सोमवार को ब्लॉक कांग्रेस कमेटी स्वारघाट तथा सब ब्लॉक कांग्रेस कमेटी जुखाला ने केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान पूर्व मंत्री राम लाल ठाकुर और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव विकास ठाकुर भी मौजूद थे।





Post a Comment

0 Comments

 लगेज पॉलिसी में किस तरह का हुआ संशोधन