Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सूरत कोर्ट के फैसले पर भड़की कांग्रेस सरकार

                                 राहुल गांधी के खिलाफ सूरत कोर्ट के फैसले से भड़की कांग्रेस

जोगिन्दर नगर , रिपोर्ट जतिन लटावा 

 राहुल गाँधी को मानहानी के जुर्म में सूरत कोर्ट ने 2 साल की सजा सुनाई जिस पर भड़के कांग्रेस नेता निकाल  रैली और किया जा रहा है धरना प्रदर्शन !

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की ओर से 2019 में मोदी सरनेम को लेकर की गई टिप्पणी के मामले पर गुरुवार को सूरत की एक कोर्ट ने फैसला सुनाया। कोर्ट ने उन्हें मामले में दोषी करार देते हुए दो साल की सजा सुनाई है। हालांकि, मामले में उन्हें तुरंत ही जमानत भी मिल गई। वहीं मामले पर राहुल और अन्य विपक्षी नेताओं की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी को मानहानि केस में फंसाकर सजा सुनाए जाने पर जोगिंद्र नगर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने आज उपमंडल नागरिक अधिकारी कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया तथा केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की,ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष सुरेंद्र ठाकुर ने कहा कि केंद्र सरकार जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है, अब कानूनी मामलों में भी वह हस्तक्षेप कर रही है,राहुल गांधी के खिलाफ भाजपा सरकार की कार्रवाई की जोगिंद्र नगर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी निंदा करती है,ब्लॉक कमेटी ने सभी बाजारों में अपने कार्यकर्ताओं के साथ प्रदर्शन किया तथा इस फैसले की निंदा की, इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस के सभी पदाधिकारी उपस्थित रहे!



Post a Comment

0 Comments