Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

नाले मे गिरी कार, चालक की हुई मौत

                                          देहरा पंचायत की सेंथवा कैंची के नाले मे जा गिरी कार

देहरा, ब्यूरो रिपोर्ट 

आय दिन सड़क दुर्घटनाये बढ़ती ही जा रही है ! इन घटनाओ का कारण क्या है ये कह पाना मुश्किल है ! आय दिन ऐसी खबरों को पढ़ कर दहशत का माहोल बन गया है ! ऐसा ही एक सड़क हादसा देहरा पंचायत के  निरमंड उपमंडल में हुआ ! हादसा काफी दर्दनाक था ! जिसमे एक व्यक्ति की मौत हो गयी और एक बुरी तरह  घायल है अथवा एक सुरक्षित है !


 
 बताया जा रहा है की ,निरमंड उपमंडल की देहरा पंचायत की सेंथवा कैंची में एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है। घायल महिला को रामपुर के खनेरी अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस ने इस संदर्भ में केस दर्जकर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक उपतहसील नित्थर की देहरा पंचायत के सेंथवा गांव से कार में सवार होकर वाहन मालिक सहित तीन लोग सेंधवा से रामपुर की ओर जा रहे थे। भारी बारिश के कारण सड़क पर चालक की ब्रेक नहीं लगी। इससे कार ने अपना नियंत्रण खो दिया  और सड़क से करीब 200 मीटर नीचे नाले में जा गिरी। 

हादसे की सूचना मिलते ही  एंबुलेंस को बुलाया गया और थोड़ी देर बाद एम्बुलेंस घटना स्थल पर पहुंच गयी !स्थानीय ग्रामीणों ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायल को नाले से सड़क तक पहुंचाया।उसके बाद  शव को पोस्टमार्टम के लिए निरमंड पहुंचाया गया, जबकि महिला की गंभीर हालत को देखते हुए उसे महात्मा गांधी खनेरी अस्पताल रेफर किया गया है। पुलिस ने इस संबंध में केस दर्जकर हादसे की जांच शुरू कर दी है। वहीं प्रशासन ने मृतक के परिजनों को फौरी राहत जारी की है।





Post a Comment

0 Comments