Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कई लोगो को छू कर निकल गयी मौत

                                      गगरेट के लोगो की सांसे थम गयी 

ऊना , रिपोर्ट अविनाश चौहान 

गगरेट ऊना जिले में आने वाला गांव एक बड़े हादसे का शिकार होने से बच गया । गगरेट कस्बे में बुधवार सुबह मौत कई लोगों को छू कर निकल गई।

टाइल्स से लोड ट्रेलर पर सवार होकर आई मौत को जिसने भी देखा, उसकी सांसे थम गईं। बेकाबू ट्रेलर ने पहले एक बस को टक्कर मारी और राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल गगरेट के पास मैदान में पलट गया। जिन भी लोगों ने ये हादसा होते हुए देखा वो अचम्भित हो गए साथ ही काफी दर गए ।झा ट्रेलर पतला बता दे की वही पास में स्कूल है जिसमे बच्चे ये हादसा होने से पहले दाखिल हुए थे ।आज कल सड़क हादसे दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे है ।ये हादसा तो बिना किसी जान मान के हो गया लेकिन आय दिन लोग अपनी जान गवा रहे है । ट्रेलर के पलटने से चंद मिनट पहले ही बच्चे मैदान से स्कूल में दाखिल हुए थे।
गनीमत यह रही कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। ट्रेलर चालक की मानें तो ट्रेलर की अचानक ब्रेक फेल हो गई। अगर ये ट्रेलर चंद मीटर और आगे आ जाता, तो गगरेट का भीड़भाड़ वाला मुख्य चौक मानव रक्त से लाल हो जाता। यह पहला मौका नहीं जब इसी खूनी मोड़ पर ऐसा हादसा हुआ हो। इस हादसे में ट्रेलर चालक मामूली रूप से घायल हो गया है, जिसे प्राथमिक उपचार उपलब्ध करवाया गया है।



Post a Comment

0 Comments

 मंत्री चन्द्र कुमार द्वारा उद्घाटन करना क्यों बना चर्चा का विषय