Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

विक्रमादित्य सिंह ने किया केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का धन्यवाद

                    विक्रमादित्य सिंह ने कहा  जनमंच के हित के लिए कोई भी काम बंद नहीं किया जाएगा

बिलासपुर, ब्यूरो रिपोर्ट 

जिला बिलासपुर के  लठियानी को फोरलेन बनाने की स्वीकृति मिल गई है, विक्रमादित्य सिंह ने केंद्रीय मंत्री नितिन गटकरी का आभार जताया है कि उन्होंने फोरलेन के लिए 900 करोड़ की राशि स्वकृत की ! विक्रमादित्य सिंह ने खा की वक़्त के साथ सारी चीज़ो का विकास  होता है ! उन्होंने यह भी कहा की जनहित  जो भी कार्य किये जाएंगे वह जरुरी है ! उन सारी स्कीम्स को पहले रखना जरुरी है !

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री की ओर से जो बजट पेश किया है वह नई सोच के साथ पेश किया गया हैं। पहले बजट में इस तरह की नई सोच देखने को  नहीं मिली है । प्रदेश में ग्रीन स्टेट की बात आज तक नहीं हुई हैं। आज यह समय की मांग है कि  इस तरह की बात हो ओर चर्चा की जानी चाहिए।  विश्व के अंदर पर्यावरण में बदलाव देखने को मिल रहा हैं।उन्होंने  पत्रकारों से बात करते हुए सारी आपदाओं के बारे में बताते हुए इसकी हल की बात भी की ! 

उन्होंने भाजपा पर निशाना साधाते हुए कहा कि 5 साल तक नेशनल हाईवे  का भाजपा गुणगान करती रही। पहले विपक्ष में रहते आरोप लगाते थे लेकिन अब तथ्यों के ऊपर बात कर रहे है अभी तक एक भी नेशनल हाइवे को स्वीकृति नहीं मिल पाई हैं।हिमाचल प्रदेश विधानसभा बजट सत्र के सातवें दिन बुधवार को सदन में पूर्व की भाजपा सरकार की ओर से चलाई गई जन मंच कार्यक्रम को लेकर जमकर हंगामा हुआ। पूर्व सरकार की इस जन मंच कार्यक्रम पर जहां कांग्रेस के विधायकों ने सवाल खड़े किए तो वहीं पूर्व भाजपा सरकार की ओर से द्वेष की भावना से इस कार्यक्रम को बंद करने के आरोप सरकार पर लगाए जा रहे हैं। इस मुद्दे को लेकर आभ कांग्रेस और भाजपा आमने-सामन आ गए हैं।








Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका