Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जल शक्ति विभाग जवाली के 25 आउटसोर्स कर्मियों ने किया सरकार के विरुद्ध प्रदर्शन

  विधानसभा जवाली के जल शक्ति विभाग के 25 आउटसोर्स कर्मियों ने प्रदेश सरकार पर रोष दर्शाया

जवाली, रिपोर्ट राजेश कतनौरिया

हिमाचल प्रदेश की सत्तासीन सुक्खू सरकार प्रतिवर्ष एक लाख बेरोजगारों को रोजगार देने का वादा कर रही है!वही दूसरी और विधानसभा क्षेत्र जवाली में जल शक्ति विभाग में कार्यरत 25 आउटसोर्स कर्मियों को बाहर निकाल दिया गया है। जिससे आउटसोर्स कर्मियों में सत्तासीन सरकार के खिलाफ रोष दर्शया है।



आउटसोर्स कर्मियों ने कहा कि हमें शिमला क्लीन बेस कंपनी द्वारा पिछली भाजपा सरकार के कार्यकाल में चार साल पहले बतौर आउटसोर्स रखा गया था तथा हम दूरदराज की वाटर सप्लाई स्कीमों में कार्य करते रहे है। उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद थी कि हमारे लिए कोई न कोई नीति बनाई जाएगी लेकिन कांग्रेस सरकार ने सत्तासीन होते ही हमको बाहर का रास्ता दिखा दिया जिस कारण हम बेरोजगार हो गए।

उन्होंने कहा की हमें अपने परिवार का पालन-पोषण करना मुश्किल हो गया है। उन्होंने मांग रखी है कि जल शक्ति विभाग में 58 वैकेंसी हैं तथा उनकी जगह हमें रखा जाए। उन्होंने कहा कि हम अपनी समस्या को लेकर कृषि मंत्री चंद्र कुमार के पास गए लेकिन हमारी समस्या का समाधान नहीं किया गया। भाजपा नेता संजय गुलेरिया ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार होती तो आपकी मांग को सरकार तक पहुंचाकर हल करवाया जाता। उन्होंने कहा कि प्रदेश की सत्तासीन सरकार को आउटसोर्स कर्मियों को बाहर निकालने की बजाए उनके हित में पॉलिसी बनानी चाहिए ताकि वे बेरोजगार न हों,उन्होंने कहा कि आउटसोर्स कर्मियों को बाहर निकालना तर्कसंगत नहीं है।





Post a Comment

0 Comments