Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अग्रिपथ योजना के तहत ऑनलाईन आवेदन प्रक्रिया 15 मार्च से बढ़ा कर 20 मार्च की गई

पालमपुर, रिपोर्ट 

अग्रिपथ योजना के तहत ऑनलाईन आवेदन प्रक्रिया 15 मार्च 2023 से बढ़ा कर 20 मार्च 2023 कर दी गई हैं।  यह जानकारी सेना भर्ती कार्यालय, पालमपुर के भर्ती निदेशक कर्नल मनिष शर्मा (सेना मेडल) ने बताया कि ऑनलाईन आवेदन की प्रक्रिया अब 20 मार्च 2023 तक खुले रहेंगे। भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवार के लिए अपना नाम वेबसाईट डब्लूडब्लूडॉटज्वाईनआर्मीडॉटएनआईसीडॉटइन रजिस्ट्रर करवाना अनिवार्य है। 


कांगड़ा और चम्बा जिला के जिन युवाओं का जन्म 01 अक्टूबर 2002 से 01 अप्रैल 2006 के बीच हुआ है और उन्होंने दसवीं या बारहवीं की कक्षा उत्तीर्ण की है और उम्मीदवार जो कक्षा 10वीं और कक्षा 12वीं बोर्ड परीक्षा में उपस्थित हुए हैं और परिणामों की घोषणा की प्रतीक्षा कर रहे हैं, वे भी आवेदन करने के पात्र हैं, बशर्ते वे अन्य सभी क्यूआर को पूरा करते हों।

इस संदर्भ में विभिन्न पदों की जानकारी देते हुए कर्नल कर्नल मनिष शर्मा,सेना मेडल ने बताया कि अग्रिवीर जनरल ड्यूटी, अग्रिवीर लिपिक व स्टोर कीपर तकनीकी, अग्रिवीर तकनीकी, अग्रिवीर ट्रेडमैन दसवीं पास व अग्रिवीर टै्रडमैन आठवीं पास के पद सभी आर्मफोर्स के लिए है।  जिन उम्मीदवारों ने न्यूनतम शैक्षणिक व आयु सीमा की योग्यता पूरी कर रखी है वे इस योजना के तहत अपने आवेदन ऑनलाईन कर सकते है। यदि किसी आवेदको को पंजीकरण में समस्या आती है तो हेल्प लाईन नम्बर 7996157222  पर संपर्क कर सकते हैं तथा सेना भर्ती कार्यालय पालमपुर में भी निजी तौर पर संपर्क किया जा सकता है।

Post a Comment

0 Comments