Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कृषि विश्वविद्यालय में सामूहिक रूप से मनाया गया "हिमरंगोत्सव 2"

पालमपुर, रिपोर्ट 
 कृषि विश्वविद्यालय पालमपुर में विद्यार्थियों द्वारा प्रशासन और शिक्षकाें के साथ मिल "हिमरंगोत्सव 2"  नामक कार्यक्रम आयोजन कर होली पर्व धूम धाम से मनाया गया। इस दौरान कुलपति, कृषि विश्वविद्यालय पालमपुर प्रो. हरिंद्र कुमार चौधरी ने विद्यार्थियों को होली की ढेर सारी शुभकामनाएं दीं। 
विद्यार्थियों ने बताया की इस से पहले जब भी होली का त्योहार आता था , तो वि०वि० के सभी छात्रावासों में ताले लगा दिए जाते थे और किसी भी विद्यार्थी को हॉस्टल से बाहर नहीं जाने दिया जाता था। जिस कारण विद्यार्थी आपस में मिल कर होली का त्योहार नही मना पाते थे।   
लेकिन पिछले वर्ष से एग्रीविजन द्वारा हिमरंगोत्सव का आयोजन कर प्रशासन के साथ होली मनाकर एकता और अनुशासन का संदेश देते हुए पहली बार   सामूहिक रूप से मनाई थी। इसी प्रकार से इस वर्ष भी विद्यार्थियों के अनुरोध पर कुलपति द्वारा होली मनाने की अनुमति दी गई और छात्रों को इस होली के त्योहार  हिमरंगोत्सव 2023 कार्यक्रम के लिए प्रोत्साहन राशि भी दी। 

विश्वविद्यालय के चारों कॉलेज के विद्यार्थियों ने कैलाश भवन के सामने एक साथ मिल कर डीजे की धुन पर सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक एक दूसरे को होली के रंग लगाकर आपसी प्रेम, भाईचारे और अनुशासन का संदेश देते हुए होली का पर्व मनाया। जिसमें छात्र कल्याण अधिकारी और सभी शिक्षक विशेष रूप से उपस्थित रहे। विद्यार्थियों ने होली त्योहार मनाने को दी गई अनुमति के लिए कृषि विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो हरिंद्र कुमार चौधरी का धन्यवाद व्यक्त किया।
यह जानकारी अभय वर्मा ने दी।

Post a Comment

0 Comments