Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

विधायक चिंतपूर्णी सुदर्शन सिंह बबलू ने शिमला में मुख्यमंत्री से की भेंट


विधानसभा क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों व प्रस्तावित प्रोजेक्ट को लेकर की चर्चा

ऊना,अविनाश चौहान:                                  
चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्र से विधायक सुदर्शन सिंह बबलू ने सोमवार को मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू से मुलाक़ात कर क्षेत्र में विकास कार्यों को लेकर चर्चा की। विधायक सुदर्शन सिंह बबलू ने बताया कि वह चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों व प्रस्तावित प्रोजेक्ट को लेकर शिमला में मुख्यमंत्री से मिले है। उन्होंने चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री से डे-बोर्डिंग स्कूल खोलने के लिए दो स्थानों को चिन्हित करने की जानकारी दी। 
उन्होंने बताया कि ईवी चार्जिंग स्टेशन के लिए भी अंब में भूमि चयनित की गई। नगर पंचायत अंब में लगातार बढ़ रहे ट्रैफिक दबाव के चलते वाहनों की पार्किंग के लिए भी प्रोजेक्ट तैयार किया गया है जिसके बनने से अम्ब बाजार में लगने वाले ट्रैफिक जाम से भी छुटकारा मिलेगा। 
उन्होंने बताया कि कार पार्किंग के लिए भूमि ट्रांसफर करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है। चिंतपूर्णी अस्पताल के जीर्णोद्धार के लिए करीब 12 लाख रूपये का बजट स्वीकृत किया गया है। जिसका कार्य भी जल्द शुरू होगा। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ने सभी विकास कार्यों को जल्द पूरा करने के लिए सरकार की तरफ से बजट उपलब्ध करवाने का आश्वासन दिया है। विधायक सुदर्शन सिंह बबलू ने कहा कि प्रदेश सरकार चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों को लेकर प्राथमिकता से काम कर रही है। क्षेत्र का चहुमुखी विकास करना उनका उदेश्य है चिंतपूर्णी विस क्षेत्र में पेयजल समस्या के स्थाई समाधान के लिए भी प्रयास किए जा रहे है।

Post a Comment

0 Comments