Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

आशीष बुटेल का पदभार ग्रहण करने के बाद पहली बार मौलीचक्क में पहुंचने पर स्थानीय लोगों द्वारा जोरदार स्वागत किया

पालमपुर, रिपोर्ट 
मुख्य संसदीय सचिव शहरी विकास, प्राथमिक एवं उच्च शिक्षा आशीष बुटेल का पदभार ग्रहण करने के बाद पहली बार मौलीचक्क में पहुंचने पर स्थानीय लोगों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर सीपीएस ने कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया। आशीष बुटेल ने कहा कि सभी के सहयोग से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है।
उन्होंने कहा कि मौलीचक्क के वॉलीबॉल ग्राउंड को और बड़ा बनाया जाएगा वह उसके साथ आउटडोर जिम के लिए 15 लाख रुपए देने की घोषणा की। आशीष बुटेल ने कहा मौलीचक्क में बोडी और चुधरेहड में श्मशान घाट बनाया जाएगा
उन्होंने कहा कि मौलीचक्क के प्राथमिक स्कूल का दर्जा बढ़ाकर मिडिल स्कूल भी कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में किया था उन्होंने स्कूल के लिए दो और कमरे बनाने की घोषणा की। सीपीएस ने कहा कि मौलीचक्क में बिजली की समस्या को दूर करने के लिए बनोडू में जल्द नया विद्युत का सबस्टेशन भी बनाया जाएगा। 

आशीष बुटेल ने कहा कि भरमात से सलियाना तक चलाने तक चलने वाली नई कुहल का निर्माण भी आने वाले समय में किया जाएगा। अप्पर मौलीचक्क व रविदास महिला मंडल को उन्होंने अपनी ओर से 10-10 हज़ार रुपए देने की घोषणा की। 

सीपीएस ने कहा कि कांग्रेस सरकार घोषणा पत्र में किए गए सभी वायदों को चरणबद्ध ढंग से पूरा करेगी। उन्होंने कहा कि वर्तमान राज्य सरकार हर वर्ग के कल्याण के प्रति कटिबद्ध है और कमजोर वर्गों के उत्थान के प्रति प्रदेश सरकार की वचनबद्धता को दोहराया। बुटेल ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में अधोसंरचना विकास को मजबूती प्रदान की जाएगी और लोगों को घरद्वार पर बेहतर सुविधाएं भी प्रदान की जाएगी।
मुख्य संसदीय सचिव शहरी विकास, प्राथमिक एवं उच्च शिक्षा आशीष बुटेल ने इस अवसर पर मौलीचक्क में लोगों की जन समस्याएं भी सुनी। उन्होंने अधिकांश समस्याओं का मौके पर ही निपटारा कर दिया तथा शेष समस्याओं के समाधान हेतू सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों को उचित दिशा निर्देश दिये। 
कार्यक्रम में ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष त्रिलोक चंद, सचिव प्रदेश कांग्रेस कमेटी मोहिंद्र सिंह, अध्यक्ष कांग्रेस पेंशनर फॉर्म अमरनाथ सेठी, उपाध्यक्ष जिला कांग्रेस कमेटी लोकेंद्र ठाकुर, प्रधान मौलीचक्क लक्ष्मी देवी, उप प्रधान लेखराज, पूर्व प्रधान अनिल कौल, सभी वार्ड सदस्य, रणजीत, अनुराग, सुनील, बीडीसी सदस्य आशीष, महिला मंडल के सदस्य, विभिन्न विभागों के अधिकारी एवं कर्मचारियों सहित क्षेत्र के गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments