Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सन्त रविदास ने दिया सामाजिक समानता का संदेश : आशीष बुटेल


 महापुरुषों की शिक्षाओं का अनुसरण करें समाज

पालमपुर, रिपोर्ट  
मुख्य संसदीय सचिव शहरी विकास एवं शिक्षा आशीष बुटेल ने संत शिरोमणि गुरु रविदास के 645वें जन्मोत्सव पर पालमपुर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न सन्त रविदास मंदिरों में पूजा अर्चना की और लोगों को संत गुरु रविदास की जयंती के अवसर पर शुभकामनाएं दी। आशीष बुटेल ने लोहना, पँतेहड़, मौलीचक, नैण, ननाहर, घुग्घर नाला, खलेट, सिद्धपुर, चौकी फाट्टा, रसेहड़ लाहला और जिया में गुरु रविदास मन्दिरों में शीश नवाया और प्रसाद ग्रहणकर आशीर्वाद प्राप्त किया।
     
सीपीएस ने कहा कि गुरु रविदास ने धर्म से पहले हमेशा मानवता को रखा और उन्होंने   हमेशा ही भेदभाव को दूर कर सामाजिक एकता का प्रचार प्रसार किया। उन्होंने कहा कि संत रविदास अपनी कविताओं के जरिए भी यही संदेश दिया करते था। उन्होंने कहा कि  आज से सैंकड़ो वर्ष पूर्व  गुरु रविदास ने जो रास्ता सुजाया आज  भी सर्व समाज उसका अनुशरण कर रहा है। 

 पालमपुर के सर्वांगीण विकास को वचनबद्ध 

     उन्होंने कहा कि पालमपुर के लोगों ने चुनावों में मत के रूप में उन्हें जो आशीर्वाद दिया है, उसके के लिये वह हमेशा आभारी रहेंगे। उन्होंने कहा कि वह लोगों के विश्वास पर खरा उतरते हुए पालमपुर के सर्वांगीण विकास के लिये वचनबद्ध हैं। उन्होंने लोगों को विश्वास दिलाया कि इलाके की सभी प्रमुख मांगों को चरणबद्ध तरीके से पूरा किया जाएगा।।      
     कार्यक्रम में नगर निगम की अध्यक्ष पूनम बाली, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष त्रिलोक चन्द, राजिंदर सिंह , महताब सिंह, पार्षद गोपाल नाग और इन्दु ठाकुर, विजय कुमार, निशा शर्मा, मनु शर्मा सहित गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका