Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कंडबाडी मे होली मेला 6 मार्च से 8 मार्च तक होगा आयोजित

मैच में जीतने वाली टीमों को नकद ईनाम भी दिया जायेगा। इसके इलावा 3 दिन तक सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएंगे ।

पालमपुर, रिपोर्ट 
कंडबाड़ी मे होली मेला कमेटी की आम सभा ठाकुर लोकेंद्र सिंह एडवोकेट अध्यक्ष मेला कमेटी कंडबाड़ी की अध्यक्षता में संपन्न हुई। जिसमे यह निर्णय किया गया कि हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी होली मेला का आयोजन 6 मार्च से 8 मार्च तक किया जाएगा। 
6 मार्च को कलहोली माता मंदिर से मेला स्थल तक शोभा यात्रा धार्मिक झांकियों के साथ निकाली जाएगी। जिसमें सभी पंचायतों के वरिष्ठ नागरिक भाग लेंगे एवम शोभा यात्रा और मेले का शुभारंभ पालमपुर के विधायक मुख्य संसदीय सचिव आशीष बुटेल के भाग लेने की संभावना है। मेले मे खेलों का भी आयोजन किया जा रहा है। जिसके लिए कमेटियां गठित कर दी गई है जो बॉलीबॉल ,कबड्डी,मटका फोड़,कुश्ती,क्रिकेट इत्यादि का आयोजन करेगी। 
मैच में जीतने वाली टीमों को नकद ईनाम भी दिया जायेगा। इसके इलावा 3 दिन तक सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएंगे । कुछ लोकल और कुछ गायक कलाकार बाहर से भी हर वर्ष की तरह बुलाए जायेंगे।लोकेंद्र ठाकुर ने बताया कि कंडबाड़ी होली मेला कमेटी को पालमपुर प्रशासन का भी पूरा सहयोग मिलता है एवम पूरे पालमपुर विधान सभा क्षेत्र मे इतना खुला और सुंदर स्थान नहीं है। 
मेले के आयोजन मे आसपास की 9/10 पंचायतों के लोग मेले में भाग लेते है और बच्चों की प्रतिभा को उभरने का सुअवसर भी परदान होता है। मेले हमारी धरोहर हैं जो की गांववासियों मे भाईचारा ,एवम विकास की भी नींव रखी जाती है।मेला कमेटी ने आज पास की सभी पंचायत वासियों से मेले में भाग लेने के लिए आग्रह किया है।    बैठक में सचिव भारत भूषण शर्मा,मनसा राम जरयाल,राजू,किशोर,संसार,संजू,माधो राम,कुलतार,सुख राम,प्रधान जोवन राम, ओम प्रकाश,इत्यादि उपस्थित थे। यह जानकारी अमर नाथ सेठी प्रेस सचिव मेला कमेटी कंडबाड़ी ने दी ।

Post a Comment

0 Comments