Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कौस्तुब गोयल को वर्ष 2023-24 के लिए रोटरी जिला 3070 के लिए घरेलू हिंसा निवारण जागरूकता समिति के डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन के पद पर मनोनयन

पालमपुर, रिपोर्ट 
रोटरी क्लब पालमपुर के पूर्व अध्यक्ष रोटेरियन कौस्तुब गोयल को वर्ष 2023-24 के लिए रोटरी जिला 3070 के लिए घरेलू हिंसा निवारण जागरूकता समिति के डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन के पद पर मनोनयन किया गया है। रोटरी जिला 3070 पंजाब हिमाचल व जम्मू कश्मीर के जिला रोटरी गवर्नर 2023-2024 विपिन भासिन ने उनका मनोनयन करते हुए उनकी रोटरी सेवाओ को भी सराहा और उन्हें एक समर्पित रोटेरियन बताया। 
 
कौस्तुब गोयल ने रोटरी वर्ष 1997 में जॉइन की और वर्ष 2003-04 में रोटरी क्लब पालमपुर के  के अध्यक्ष रह चुके है और वर्तमान 2022-23 में भी  रोटरी हिमाचल जोन के जोनल कॉर्डिनेटर पद कार्य करते हुए हिमाचल की रोटरी क्लबो को सहयोग कर रहे है। कौस्तुब गोयल को वर्ष 2003-04 में उत्कृष्ट सेवाओं के लिए बेस्ट प्रेजिडेंट का अवार्ड मिल चुका है वही उन्हें कई बार समाज सेवा के लिए रोटरी व अन्य संस्थाए सम्मानित कर चुकी है।
कौस्तुब गोयल ने अपने मनोनयन के लिए रोटरी गवर्नर विपिन भासिन का आभार व्यक्त किया वही रोटरी में सेवा के सफर के लिए प्रोत्साहन का श्रेय  स्वर्गीय डॉ शिव कुमार को दिया हैं। कौस्तुब गोयल ने कहा कि स्थानीय पुलिस के सहयोग से घरेलू  हिंसा से पीड़ित परिवारों को परार्मश दिया जाएगा।  
कौस्तुब गोयल के इस मनोनयन पर उन्हें पूर्व रोटरी गवर्नर सुनील नागपाल, रोटरी जिला सचिव मनोज कुँवर, रोटरी नेत्र चिकित्सालय मरांडा के प्रशासक राघव शर्मा,रोटरी क्लब पालमपुर के प्रधान विकास वासुदेवा व रोटरी जिला 3070 और रोटरी क्लब पालमपुर के रोटेरियन ने बधाई दी है और इस मनोनयन को रोटरी क्लब पालमपुर व हिमाचल का गौरव बताया है।

Post a Comment

0 Comments

लोगो में जागरूकता पालमपुर में पकड़े तीन संदिग्ध