Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

हिमालयन वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय नगरोटा बगवां में स्कूल में 12वीं के छात्रों का रंगारंग विदाई समारोह आयोजित

स्कूल के निदेशक अनुराग गुप्ता ने छात्रों को शुभकामनाएं दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की 

नगरोटा,रिपोर्ट
हिमालयन वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में ग्यारहवीं के छात्रों  द्वारा 12वीं के छात्रों के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया । इस समारोह में सभी छात्रों व शिक्षकों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया । कार्यक्रम का शुभारंभ स्कूल के निदेशक अनुराग गुप्ता ने , प्रधानाचार्य सपना डोगरा,उप प्रधानाचार्य मोनिका  चौधरी व शिक्षकों ने दीप प्रज्जवलित करके कार्यक्रम का  शुभारंभ किया । 
ग्यारहवीं के छात्रों ने स्वागत गीत गाकर अतिथि मित्रों  व शिक्षकों का स्वागत किया।  कार्यक्रम का मंच संचालन ग्यारहवीं के छात्रों पार्थ, अर्पित,रोहिनी, मुस्कान ने किया| ग्यारहवीं के छात्रों ने अपने सीनियर्स के लिए अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए । छात्रों द्वारा पंजाबी व पहाड़ी नृत्य व नाटक प्रस्तुत कर कार्यक्रम को मनमोहक बनाया गया। छात्रों द्वारा नृत्य और नाटक प्रस्तुति का सीनियर छात्रों ने खूब सराहना की। कक्षा ग्यारहवीं के छात्रों द्वारा अपने सीनियर्स को समर्पित करते हुए एक विदाई गीत गाया जिसमें सीनियर छात्रों के सफर को बड़े ही रोमांचक एवं छू लेने वाले तरीके से प्रस्तुत किया गया। इस कार्यक्रम के अलावा सीनियर्स के लिए विभिन्न प्रकार के गेम्स भी करवाए गए । कार्यक्रम के बीच में छात्रों व् शिक्षकों के लिए लंच का आयोजन किया गया । 
इसके पश्चात मंच का संचालन 12वीं कक्षा के छात्रों ने संभाला शिक्षकों के लिए आभार व्यक्त किया कि स्कूल में परिवार को छोड़कर रोते हुए आते थे उस से इतना लगाव हो गया है कि जाने का मन नहीं करता अब तो यह स्कूल अपने घर से भी प्यारा लगने लगा है । अंताक्षरी व प्रश्नोत्तरी का  कार्यक्रम शिक्षकों के लिए  आयोजित  करने के पश्चात छात्रों ने शिक्षकों को उपहार भेंट किए । इसके पश्चात छात्रों की प्रतिभा के आधार पर निर्णायक मण्डल ज्योति व रितीका ने मिस्टर व मिस हिमालयन चुने। मिस हिमालयन पूर्णिमा व मिस्टर हिमालयन साहिल  को चुनकर व स्टूडेंट ऑफ द ईयर इशिता व अनीश को चुना गया । कार्यक्रम के अंत में स्कूल के निदेशक अनुराग गुप्ता ने छात्रों को शुभकामनाएं दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की ।

Post a Comment

0 Comments

लोगो में जागरूकता पालमपुर में पकड़े तीन संदिग्ध