Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अखाड़ा बाजार में भी रिवर राफ्टिंग के लिए प्वाइंट किए जाए चिन्हित


युवाओं ने सीपी एस सुंदर ठाकुर से रखी मांग

कुल्लू,ओम प्रकाश
जिला कुल्लू के मुख्यालय अखाड़ा बाजार पहुंचने पर सीपीएस सुंदर ठाकुर का जहां स्थानीय लोगों के द्वारा भव्य स्वागत किया गया। तो वहीं युवाओं ने सीपीएस सुंदर ठाकुर से मांग रखी कि अखाड़ा बाजार में भी व्यास नदी में रिवर राफ्टिंग हो सकती है। ऐसे में स्थानीय युवाओं के रोजगार को ध्यान में रखते हुए यहां पर व्यास नदी में रिवर राफ्टिंग के लिए प्वाइंट भी चिन्हित किया जाए। वही, सुंदर ठाकुर ने युवाओं को आश्वासन दिया कि जा कुल्लू में पर्यटन की दृष्टि से कई विकास कार्य को पूरा किया जाएगा जिससे यहां के युवाओं को काफी फायदा पहुंचेगा। 
अखाड़ा बाजार पहुंचने पर स्थानीय युवा विशाल सूद, कार्तिक चौधरी ने सीपीएस सुंदर ठाकुर का स्वागत करते हुए कहा कि यहां पर खेलों की दृष्टि से भी युवाओं को प्रोत्साहन देने के लिए किसी बड़े मैदान की उचित व्यवस्था नहीं है। ऐसे यहां पर युवाओं के लिए एक खेल मैदान की भी व्यवस्था की जाए। इसके अलावा जिला कुल्लू में रिवर राफ्टिंग युवाओं के लिए रोजगार का सबसे बड़ा साधन है। लेकिन रामशिला से लेकर पिरडी तक कोई भी स्थान रिवर राफ्टिंग के लिए चयनित नहीं है। ऐसे में अगर रामशिला से पिरडी तक व्यास नदी में रिवर राफ्टिंग के लिए चयनित किया जाए तो यहां पर युवाओं को रोजगार मिल सकता है। 
विशाल सूद व कार्तिक चौधरी ने कांग्रेस सरकार का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कुल्लू के विधायक सुंदर ठाकुर को सीपी एस के तौर पर महत्वपूर्ण विभाग दिए गए हैं। जिससे जिला कुल्लू में विकास कार्यों को तेज गति मिलेगी। 

Post a Comment

0 Comments