Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कर्मचारियो व उनके परिजनों मे खुशी का माहौल,पटाखे चला कर किया खुशी का इज़हार

कुल्लू, ओम प्रकाश 
मुख्य मंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू की अध्यक्षता मे आयोजित प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक मे  पुरानी पैंशन बहाली की घोषणा पर जिले मे मई 2003 के बाद सरकारी नौकरी में लगे  कर्मचारियो व उनके परिजनों मे खुशी का माहौल,पटाखे चला कर किया खुशी का इज़हार।
एनपीएस के जिला अध्यक्ष  विनोद डोगरा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मुख्य मंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू का जताया आभार ,नाटी लगा कर जताई खुशी।
मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू द्वारा ओपीएस बहाली की घोषणा के बाद जहां पूरे प्रदेश में जश्न का माहौल है वहीं कुल्लू में एनपीएस कर्मचारियों ने नाटी डालकर जश्न मनाया। सबसे पहले गौड निवास में कर्मचारी एकत्र हुए और लड्डू बांटकर खुशी मनाई। यही नहीं सुक्खू सरकार जिंदाबाद के नारों से भी कुल्लू गूंज उठा। इसके बाद सभी कर्मचारी नाटी में झूम उठे और खूब जश्न मनाया। 
इस अवसर पर एनपीएस कर्मचारी संघ जिला अध्यक्ष विनोद डोगरा कहा कि उनकी लंबे अरसे से चली आ रही मांग सुक्खू सरकार ने बहाल कर दी है। उन्होंने कहा कि  मई 2003 को एनपीएस का काला कानून लाया गया था और उसके बाद कर्मचारी सड़कों पर थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में कहा था कि सरकार आते ही पहली केबिनेट की बैठक में ओपीएस बहाल होगी और कांग्रेस सरकार ने अपना वादा निभाया है जिससे प्रदेश भर के कर्मचारियों में खुशी का माहौल है। उन्होंने कहा कि सरकार के इस फैसले से कर्मचारियों  व उनके परिजनो की सामाजिक सुरक्षा बढ़ी है और अब कर्मचारी सुरक्षित हो गए हैं। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश की भांति कुल्लू जिला में भी ओपीएस की बहाली को लेकर बड़ा सम्मेलन होगा। उन्होनें कहा कि प्रदेश मे नव निर्वाचित सुक्खू सरकार ने कर्मचारियों कि 19वर्ष पुरानी मांग पूरी हुई है।आज का दिन प्रदेश के लिए  ऐतिहासिक दिन है।
इस अवसर पर जिला भर मे अलग अलग स्थानों पर भी कर्मचारियों व उनके परिजनो मिठाई बांट कर खुशी मनाई।
कुल्लू में आयोजित कार्यक्रम मे जिले भर से एनपीएस कर्मचारी संघ के पदाधिकारियों ने भाग लिया।

Post a Comment

0 Comments