Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

भरमाड में मंगलवार को एनएसएस के सात दिवसीय विशेष कैंप का शुभारंभ

जवाली ,राजेश कतनौरिया 
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला भरमाड में मंगलवार को एनएसएस के सात दिवसीय विशेष कैंप का शुभारंभ प्रधानाचार्य पी सी कपूर की अध्यक्षता में मुख्य अतिथि भरमाड पंचायत के प्रधान सुशील कुमार (सिखा) के द्वारा किया गया । इस अवसर पर एनएसएस प्रभारी प्रवक्ता रविंद्र कुमार तथा सुनीता रानी के नेतृत्व में एन एस वालंटियर ने विभिन्न प्रकार के सांस्कृतिक गतिविधियों तथा एनएसएस गीत द्वारा मुख्य अतिथि का स्वागत किया। 
एनएसएस प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि 7 दिवसीय वार्षिक कैंप के दौरान एनएसएस वॉलिंटियर्स प्रधानाचार्य पी सी कपूर के दिशा निर्देश अनुसार विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम में भाग लेंगे तथा रैलियों के द्वारा विभिन्न प्रकार की कुरीतियों से लोगों को जागरूक करेंगे।एसएमसी प्रधान रमन वर्धन ने बच्चों को अनुशासन में रहकर अच्छाई और बुराई के बीच का अंतर समझाया तथा मुख्य अतिथि सुशील कुमार (सीखा) ने एनएसएस स्वयंसेवकों को शुभ आशीष दिया तथा स्कूल रास्ते को पक्का करके और उस पर टाइल बिछाने तथा स्कूल स्टेज पर टाइल बिछाने को मंजूरी दी तथा स्कूल मे अच्छा वातावरण को पैदा करने के लिए प्रधानाचार्य पी सी कपूर में तथा स्टाफ के सभी सदस्यों की प्रशंसा की तथा किसी भी मदद करने के लिए हमेशा तैयार रहने का अनुशासन आश्वासन दिया। 
एनएसएस प्रभारी रविंद्र कुमार के अनुसार प्रधानाचार्य पी सी कपूर ने एनएसएस स्वयंसेवकों को इसके मोटो नॉट मी व्हाट यू यानी sa स्वयं से पहले आपके बारे में चर्चा की। 

इस अवसर पर स्कूल के अध्यापक अशोक कुमार, राजीव धीमान, इकबाल सिंह , पंकज धीमान, समरजीत सिंह, संजय ठाकुर,मनोज चौधरी, सुधांशु सूद जी, राहुल शर्मा, अंजना धीमान, सुरेखा जी, रेणु ठाकुर , विजेता चौधरी, अंजना जी आदि उपस्थित रहे ।  

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका