Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शाहनहर का पानी सिचाईं के लिए न मिलने से किसान परेशान,बिभाग के खिलाफ की नारेबाजी।


बडूखर/ अश्विनी चौधरी
शाहनहर बिभाग आये दिन चर्चाओं में रहता है चाहे ठेकेदारों की तरफ से घटिया मेटीरियल लगाने बारे। चाहे बिभाग की ओर से किसानों को  सिचाईं के लिए पानी न मिलने से परेशानी बारे। ऐसा ही बाकया उप तहसील रे के अंतर्गत गांव घुंगराड का है यहां पर किसानों को सिचाईं के लिए पानी नही मिल रहा है और शाहनहर किसानों के लिए सफेद हाथी नजर आ रही है । 
हर साल फसलों के समय मोटरें खराब बताई जाती है और किसानों को सिचाईं के लिए पर्याप्त पानी नही मिलता मंगवार को गांववासियों देवी सिंह, मोहिंदर सिंह  ,सुरजीत कुमार,  विनोद कुमार निर्मला देवी, कालू राकेश कुमार, कुलदीप  सिंह ,बलवीर सिंह आदि ने  रे फेज 5 ओर 6पम्प का घेराव किया  और बिभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की । कनिष्ठ अभियंता पर लेटलतीफी के इल्जाम लगाए ।उन्होंने कहा कि करीब एक वर्ष से यहां पर रिपेयर ही चल रही है ।उन्होंने कहा कि यहां पर रखा सीमेंट भी खराब गया है ।किसानों ने कहा कि अगर विभाग इसको शीघ्र ठीक नही करता तो पम्प को सारे गांववासी मिलकर ताला लगा देंगे।
इस बारे जब कनिष्ठ अभियंता शाहनहर विभाग संजीवन पठानियाँ से बात की गई तो उन्होंने कहा कि जो भी समस्या किसानों को आ रही है उसे जल्दी हल किया जाएगा ।किसानों को पानी देने की ब्यबस्था की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका