Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जवाली में हार के बाद भाजपा के प्रत्याशी संजय गुलेरिया के नेतृत्व में चुनावी समीक्षा बैठक आयोजित

जवाली, राजेश कतनौरिया 
विस क्षेत्र जवाली में हार के बाद भाजपा के प्रत्याशी संजय गुलेरिया के नेतृत्व में चुनावी समीक्षा की गई । जिसमें सबसे पहले संजय गुलेरिया ने चुनाव में अपना समर्थन देने के लिए वोटरों का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि भले ही भाजपा हार गई हो लेकिन जनता का समर्थन भी सराहनीय रहा है जिसकी बदौलत 35हजार वोट हासिल हुए हैं। इसके बाद हार के कारणों का पोस्टमार्टम किया गया । जिसमें कार्यकर्ताओं ने भाजपा की हार के अलग-अलग कारण बताए लेकिन ज्यादातर कार्यकर्ताओं ने भीतरघात को ही हार का मुख्य कारण बताया। 
कई कार्यकर्ताओं ने हाईकमान द्वारा देरी से टिकट आबंटन भी हार का कारण बताया। कार्यकर्ताओं का कहना है कि देरी से टिकट देने से भाजपा प्रत्याशी लोगों से मिल नहीं पाया और न ही समस्त संगठन को पहचान पाए। कार्यकर्ताओं ने कहा कि कुछ काली भेड़ों ने पार्टी में रहकर भितरघात किया है जिनके बारे में सबको मालूम है तथा इन काली भेड़ों पर कार्रवाई होनी चाहिए। चुनाव में पूर्व विधायक सहित मंडल, प्रकोष्ठ, मोर्चा भी खुलकर बाहर नहीं आए तथा उनके द्वारा भाजपा की जीत को हार में तबदील किया गया। भाजपा प्रत्याशी संजय गुलेरिया ने कहा कि मैं भी आपकी तरह एक साधारण कार्यकर्ता हूं तथा पहले भी जनता की सेवा में समर्पित रहा हूं तथा आगे भी जनता की सेवा में समर्पित रहूंगा। 
उन्होंने कहा कि हर सुख-दुख में जनता के साथ खड़ा हूं तथा जनता के लिए मेरे घर के दरवाजे हमेशा खुले रहेंगे। कोई भी व्यक्ति कभी भी आकर मुझ से मिल सकता है।  उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा के चुनावों की तैयारी आज से शुरू कर दी जाएगी जिसके लिए पंचायत स्तर में जाकर संगठन की मजबूती के लिए लिस्ट बनाई जाएगी। इस लिस्ट में संगठन में जो पुराने कार्यकर्ता भाजपा के सच्चे सिपाही होंगे, उन्हें दोबारा संगठन में जगह दी जाएगी। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही नए संगठन का गठन कर दिया जाएगा। इस मौके पर डॉ राजिंदर सिंह, रविन्द्र इंदी, आशीष, सुलक्षण शर्मा कौल, दिनेश निखिल, गोविंद रपोत्रा, रवि कुमार, प्रेम सिंह सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।   

Post a Comment

0 Comments