Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

रोटरी क्लब पालमपुर के पूर्व अध्यक्ष रोटेरियन डॉ आदर्श कुमार को वर्ष 2023-24 के लिए सहायक गवर्नर के रूप में मनोनयन

पालमपुर, रिपोर्ट 
रोटरी क्लब पालमपुर के पूर्व अध्यक्ष रोटेरियन डॉ आदर्श कुमार को वर्ष 2023-24 के लिए सहायक गवर्नर के रूप में मनोनयन किया गया है। रोटरी जिला 3070 पंजाब हिमाचल व जम्मूकश्मीर के जिला रोटरी गवर्नर 2023-2024 विपिन भासिन ने उनका मनोनयन करते हुए उनकी रोटरी सेवाओ को भी सराहा और उन्हें एक समर्पित रोटेरियन बताया। 
डॉ आदर्श कुमार हिमाचल प्रदेश एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर वेटरनरी सर्जरी के पद पर कार्यरत है उन्होंने रोटरी वर्ष 2014 में जॉइन की और वर्ष 2020-21 में रोटरी क्लब पालमपुर के  के अध्यक्ष रह चुके है और वर्तमान 2022-23 में भी  असिस्टेंट गवर्नर के पद कार्य करते हुए जिला कांगड़ा की रोटरी क्लबो को सहयोग कर रहे है डॉ आदर्श कुमार को वर्ष 2020-21में उत्कृष्ट सेवाओं के लिए बेस्ट प्रेजिडेंट का अवार्ड मिल चुका है वही वह रोटरी आई फाउंडेशन की गवर्निंग बॉडी के मेंबर के रूप में भी सेवाएं दे रहे हैं। 
डॉ आदर्श ने अपने मनोनयन के लिए रोटरी गवर्नर विपिन भासिन का आभार व्यक्त किया वही रोटरी में सेवा के सफर के लिए प्रोत्साहन का श्रेय  स्वर्गीय डॉ शिव कुमार  को दिया हैं। डॉ आदर्श कुमार के इस मनोनयन पर उन्हें पूर्व रोटरी गवर्नर सुनील नागपाल, रोटरी जिला सचिव मनोज कुँवर, रोटरी नेत्र चिकित्सालय मरांडा के प्रशासक राघव शर्मा,रोटरी क्लब पालमपुर के प्रधान विकास वासुदेवा व रोटरी जिला 3070 और रोटरी क्लब पालमपुर के रोटेरियन ने बधाई दी है और इस मनोनयन को रोटरी क्लब पालमपुर व हिमाचल का गौरव बताया है।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका