Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

खनियारा में फ्लैग मार्च निकाल किया लोगों को आश्वस्त


धर्मशाला, रिपोर्ट
जिला निर्वाचन अधिकारी तथा उपायुक्त कांगड़ा डॉ. निपुण जिंदल ने स्वयं वीरवार को जिला मुख्याल्य धर्मशाला के खनियारा में लोगों को मतदान के लिए जागरुक किया। उन्होंने कहा कि प्रशासन द्वारा निष्पक्ष और शांतिपूर्ण मतदान करवाने की दृष्टि से हर प्रकार की व्यवस्था की गई है। उन्होंने खनियारा में लोगों और व्यापारियों से बातचीत की तथा चुनावी प्रक्रिया से जुड़ी उनकी समस्याओं और अन्य संभावित असामाजिक गतिविधियों को लेकर जानकारी हासिल की। उन्होंने आमजन को आश्वस्त किया कि वह निर्भीक होकर मतदान करें और किसी भी प्रकार की संदेहास्पद गतिविधि के बारे में तुरंत प्रशासन को बताएं। उन्होंने लोगों से बिना किसी भय और लालच के वोट देने का आह्वान किया।

इस मौके पर अर्धसैनिक बल और पुलिस की टुकड़ी ने फ्लैग मार्च निकाल कर लोगों को भयमुक्त होकर मतदान करने का संदेश दिया। डॉ. निपुण जिंदल ने लोगों को मतदान को लेकर प्रशासन की ओर से पूरी व्यवस्था चाक चौंबद रखने का भरोसा दिलाया। 
उन्होंने बताया कि चुनावों को शांति पूर्वक संपन्न कराने के लिए प्रशासन पूरी मुस्तैदी से काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि निर्वाचन आयोग पूरी पारदर्शिता और निष्पक्षता के साथ चुनावी प्रक्रिया का संचालन कर रहा है तथा लोग पूरी प्रक्रिया पर विश्वास जताते हुए अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें। इस अवसर पर उपायुक्त के साथ एसडीएम धर्मशाला शिल्पी बेक्टा भी उपस्थित रहीं।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका