Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कृषि विश्वविद्यालय टीम की राष्ट्रीय प्रश्नोत्तरी में बड़ी जीतपंतनगर में आयोजत प्रतियोगिता में दोनों वर्गो में मिला खिताब


साथ ही पढ़े.......   कृषि विश्वविद्यालय में दाखिला की औपचारिकताओं को 20 से पहले पूरा करें अभ्यर्थी

पालमपुर,रिपोर्ट
चौसकु हिमाचल प्रदेश कृषि विश्वविद्यालय के डा.जी.सी.नेगी पशु चिकित्सा एवम पशु विज्ञान महाविद्यालय के विद्यार्थियों की टीम ने जीबी पंत कृषि और प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय पंतनगर उत्तराखंड में आयोजित 17वीं अखिल भारतीय वेटनरी बैडमिंटन और टेबल टेनिस प्रतियोगिता में भाग लिया। महाविद्यालय की टीम ने इस प्रतियोगिता में व्यावसायिक प्रश्नोत्तरी में दोनों वर्गो में विजेता का खिताब जीता। लड़कों की टीम में संजय सिंह बिष्ट,मेहुल शर्मा, चंदन राणावत, सिद्वार्थ सिंह और लड़कियों में अनन्या पराशर, रिया लखीसरणी, राशी और रक्षा देवी थी।  
डा. रोहित कुमार और डा. रोहित के साथ गई टीम में दस-दस लड़के-लड़कियों ने प्रतियोगिता में चार प्रतिस्पर्धाओं में अपनी भागीदारी दर्ज करवाते हुए दो फाइनल और एक सेमिफाइनल मैच खेला। लड़कियों के वर्ग में बैडमिंटन में महाविद्यालय की टीम सेमीफाइनल तक पहुंची। कुलपति प्रो.एच.के.चौधरी और डीन डा.मनदीप शर्मा ने विजेता खिलाड़ियों को इस जीत पर बधाई दी।

पशु चिकित्सा एवं पशु विज्ञान और कृषि महाविद्यालय में दाखिला प्रक्रिया

पालमपुर,रिपोर्ट
चौसकु हिमाचल प्रदेश कृषि विश्वविद्यालय ने एनईईटी परीक्षा पास करने वाले विद्यार्थियों को दाखिला प्रक्रिया 20 नवंबर तक पूरी करने के लिए निर्देश दिए है। कुलसचिव संदीप सूद ने जानकारी देते हुए बताया कि कृषि महाविद्यालय और पशु चिकित्सा एवं पशु विज्ञान महाविद्यालय में वर्ष 2022-23 में दाखिला प्रक्रिया के तहत एनईईटी 2002 (यूजी) और आईसीएआर एआईईईए (यूजी) 2022 का परिणाम घोषित हो गया है। इन परीक्षाओं को पास करने वाले विद्यार्थी 20 नवंबर तक ऑनलाइन अपने फार्म को संशोधित कर लें। उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय पात्रता एजेंसी से जारी रोल नंबर, परीक्षा में प्राप्त अंक और ओवरआल रैंक और अपनी अंक तालिका को भरें। उन्होंने कहा कि सभी निर्देशों को ऑनलाइन भरते हुए अपने दाखिला प्रक्रिया की औपचारिकताओं को पूरा करें ताकि उनका दाखिला सुचारू हो सकें। उन्होंने कहा कि पहले भरे गए फॉर्म में किसी प्रकार का संशोधन भी विद्यार्थी कर सकते है। इस फार्म के साथ प्रार्थी अपने प्रमाण पत्रों की फोटो फाईल को भी साथ संलग्न करें। उन्होंने बताया कि अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी विश्वविद्यालय की वेबसाइट को देख सकते है।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका