Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कांग्रेस को विधानसभा अध्यक्ष से प्रमाण पत्र लेने की आवश्यकता नहीं:सुनील शर्मा

सुनील शर्मा ने कहा की सुलह के विकास को लेकर श्वेत पत्र जारी करे ताकि दुध का दुध और पानी का पानी हो सके

पालमपुर,रिपोर्ट
हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव सुनील शर्मा ने प्रैस विज्ञप्ति में कहा कि कांग्रेस को विधानसभा अध्यक्ष से प्रमाण पत्र लेने की आवश्यकता नहीं है। बल्कि जयराम ठाकुर और पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल मे बंटी भाजपा पर ध्यान दे जिसका लावा अंदर ही अंदर धधक रहा है। सुलह कांग्रेस एकजुटता के साथ चुनाव लडेगी बल्कि अब चुनावी बेला में उन्हें सुलह की प्रबुद्ध जनता को अपने पांच साल का लेखा जोखा देना चाहिए। 
उन्होंने कहा की विपिन परमार के भाषण में सुलह विधानसभा की बातें कम और कांग्रेस की बातें ज्यादा हो रही है। यह इस बात का प्रमाण है कि आने वाले समय कांग्रेस पार्टी का है और निःसंदेह सुलह की प्रबुद्ध जनता के आशीर्वाद से कांग्रेस पार्टी का प्रत्याशी जीतकर हिमाचल प्रदेश विधानसभा पहुंचेगा और सुलह विधानसभा में एक सामान विकास के साथ भाई भतीजावाद पर विराम लगाया जाएगा। उन्होंने कहा की सुलह मे कांग्रेस पार्टी चुनावों के लिए तैयार हैं जिस के लिए हर एक कर्मठ योद्धा मजबूती से डटा हुआ है। 
सुनील शर्मा ने कहा की सुलह के विकास को लेकर श्वेत पत्र जारी करे ताकि दुध का दुध और पानी का पानी हो सके। उन्होंने कहा की विपिन परमार को बढती हुई मंहगाई, पैट्रोल डीजल मे वृद्धि, रसोई गैस मे वृद्धि, डिपो में मिलने वाले सस्ता सामान अब मंहगा मिल रहा है और बेरोज़गारी वृद्धि पर भी बात रखनी चाहिए ताकि प्रबुद्ध जनता को भी पता चले कि जयराम ठाकुर सरकार हर मोर्चे पर विफल हुई है। यह प्रदेश की पहली सरकार है जो सुबह लिए फैसले शाम तक बदल देती है। उन्होंने कहा की डबल इंजन की सरकार बताने वाले यह जनता को स्पष्ट करना चाहिए कि केंद्र सरकार ने आज तक हिमाचल प्रदेश को क्या दिया बल्कि झुठे आश्वासन देकर लोगों को गुमराह करने की कोशिश की गई। परंतु आने वाले विधानसभा चुनावों में जनता भाजपा को करारा जवाब देने के लिए तैयार बैठी हुई है। उन्होंने कहा की आने वाले विधानसभा चुनावों में हिमाचल प्रदेश के अंदर कांग्रेस पार्टी सरकार बनाएगी। हर वर्ग से किए वायदो को पुरा करने के लिए वचनबद्ध रहेंगे। उन्होंने कहा की सरकार में ठेकदारों को समय पर भुगतान नहीं हो रहा है जबकि कार्य में भाई भतीजावाद हावी है।

Post a Comment

0 Comments