Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

दाहिने हाथ का उंगलियां नहीं होने के बावजूद भी भारतीय सेना में शामिल होने के लिए अपनी उत्सुकता दिलाई, दौड़ में पहला स्थान किया हासिल

पालमपुर रैली में अग्निवीर जी डी  ट्रेड के लिए कांगड़ा जिला के कांगड़ा और पालमपुर तहसीलों एवम चम्बा जिला के डलहौजी तहसील का कुल मिलाकर 2221 युवकों ने लगाई दौड़।

पालमपुर, रिपोर्ट 
पालमपुर में सातवे दिन अग्निवीर सेना भर्ती के लिए कांगड़ा और चम्बा जिला के उम्मीदवारो के लिए जारी रहा। सेना भर्ती कार्यालय पालमपुर के भर्ती निदेशक कर्नल राजीव रंजन ने बताया कि भर्ती के सातवीं दिन अग्निवीर सेना भर्ती में शनिवार को कांगड़ा जिला के कांगड़ा और पालमपुर तहसीलों एवम चम्बा जिला के डलहौजी तहसील का कुल 2893 उम्मीदवारो को शारीरिक परीक्षण के लिए बुलाया गया । दोनो जिला के तहसीलों का कुल मिलाकर 2221 उम्मीदवारो ने दौड़ मे भारी उत्साह के साथ भाग लिया जिसमे कुल मिलाकर 412 उम्मीदवारो ने दौड़ पास की| कांगड़ा तहसील के गांव लाखमंडल के उम्मीदवार अनुज कुमार ने बचपन में जलने के कारण उनकी दाहिने हाथ का उंगलियां नहीं होने  के बावजूद भी भारतीय सेना में शामिल होने के लिए अपनी उत्सुकता दिखाई उन्होंने 150 उम्मीदवारों में से 1.6 किमी रन टेस्ट में पहला स्थान हासिल किया।
कर्नल राजीव रंजन, भर्ती निदेशक, सेना भर्ती कार्यालय, पालमपुर ने उन्हें दौड़ में उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन और उनके गांव के युवाओं को भारतीय सेना में शामिल होने के लिए प्रेरित करने के लिए बधाई दी।कल शारीरिक परीक्षण पास करने वाले उम्मीदवारो का आज चिकित्सा परीक्षण किया जा रहा है।  19 सितम्बर को  कांगड़ा जिला का पालमपुर, नूरपुर और थुराल तहसीलों एवम चम्बा जिला के पंगी तहसील का कुल 3007 उम्मीदवारो को शारीरिक परीक्षण के लिए बुलाया गया है।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका