Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

युवती ने कबूला कि वह वीडियो बनाकर सनी को ही भेजती थी, चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी मामला

चंडीगढ़,रिपोर्ट

मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो बनाने के बाद से पंजाब सहित हिमाचल में हड़कंप मचा हुआ है। शनिवार रात को हुए मामले के बाद हिमाचल पुलिस सहित पंजाब पुलिस अलर्ट मोड पर है। दोनों अपने-अपने स्तर पर मामले की बारीकी से जांच कर रही है। जब मामला संज्ञान में आया तो हॉस्टल की छात्राओं ने जमकर हंगामा किया। इतना ही नहीं इन छात्राओं के परिजन भी सड़कों पर उतर आए।


वहीं पंजाब पुलिस देर रात शिमला पहुंची और युवक को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई। बता दें कि आरोपी युवक सनी मेहतो रोहडू के एक छोटे से गांव खंघटेडी का रहने वाला है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आरोपी छात्रा और युवक सनी की मुलाकात शिमला के रोहडू में हुई थी। दोनों काफी अच्छे दोस्त थे। युवक का चंडीगढ़ आना-जाना काफी कम हुआ करता था जिसके चलते दोनों लंबे समय से फोन पर ही एक दूसरे से संपर्क करते थे।

वहीं युवती ने भी कबूला है कि वह वीडियो बनाकर सनी को ही भेजती थी। अब पुलिस के सामने जांच का विषय यह है कि आखिर छात्रा सनी को ऐसे वीडियो बनाकर क्यों भेजती थी‌। क्या वो उसे किसी बात को लेकर ब्लैकमेल करता था या फिर कुछ और ही मामला है।

दरअसल, शनिवार दोपहर को हॉस्टल में कुछ लड़कियों ने आरोपी छात्रा को बाथरूम के दरवाजे के नीचे से वीडियो बनाते देखा। उन्होंने इसकी शिकायत वार्डन से की। दावा है कि पूछताछ में आरोपी छात्रा ने माना कि उसने कुछ वीडियो बनाकर भेजे हैं। एक वायरल वीडियो में भी वह वार्डन के सामने भी यह बात स्वीकार कर रही है। वहीं मोहाली के एसएसपी विवेकशील ने दावा किया कि छात्रा के मोबाइल से सिर्फ उसी का वीडियो मिला है। अन्य किसी छात्रा का वीडियो नहीं मिला है। चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो बनाने के बाद हड़कंप मचा हुआ है।


Post a Comment

0 Comments