Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

भाजपा पूर्व कर्मचारी प्रकोष्ठ ज़िला हमीरपुर की बैठक हुई संपन्न।

हमीरपुर, रिपोर्ट 
भारतीय जनता पार्टी पूर्व कर्मचारी प्रकोष्ट जिला हमीरपुर के पांच मण्डलों की बैठक एन.जी.ओ. भवन हमीरपुर में प्रकोष्ट के जिला अध्यक्ष पुरुषोत्तम ठाकुर की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।
इस बैठक में पूर्व कर्मचारी प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक एवं कर्मचारी पेंशनर एवम् श्रमिक कल्याण बोर्ड के उपाध्यक्ष घनश्याम शर्मा जी प्रमुख रूप से उपस्थित रहे। बैठक में भारतीय राज्य पेंशनर महासंघ (हि.प्र.) के महामंत्री इन्द्रपाल शर्मा व हिमाचल पथ परिवहन के सेवानिवृत कर्मचारी कल्याण मंच के प्रदेश कार्यकारिणी अध्यक्ष बृज लाल ठाकुर विशेष रूप से उपस्थित रहे। जिला प्रकोष्ठ के अध्यक्ष ने मुख्य अतिथि व अन्य वरिष्ठ अतिथियों, मण्डलों के संयोजक व पदाधिकारियों तथा आए हुए सभी पूर्व कर्मचारियो का स्वागत किया। बैठक में इंदरपाल शर्मा व बृज लाल ठाकुर ने पूर्व कर्मचारियों को संबोधित करते हुए एकजुट होने का संदेश देते हुए मिशन रिपीट करने के लिए आग्रह किया। मुख्यातिथि ने आपने संबोधन में सरकार के साथ गत 31-अगस्त को पेंशनरों की हुई संयुक्त सलाहकारों की बैठक में हुए निर्णयों की विस्तृत जानकारी देते हुए कहा कि प्रदेश की वर्तमान सरकार कर्मचारियों एवं पेंशनरों तथा अन्य सभी वर्गो की हितैषी सरकार है जिसने वित्तीय संकट के बावजूद सभी वर्गों को अरबों रुपयों के वित्तीय लाभ प्रदान किए। उन्होंने पूर्व कर्मचारियों से सरकार के द्वारा दिए गए वित्तीय लाभ तथा अन्य जनकल्याण योजनाओं के बोरे में लोगों को अवगत करवाया तथा सरकार के मिशन रिपीट के लिए एकजुट होकर कार्य करने का आग्रह किया।
बैठक में बड़सर मण्डल के संयोजक रमेश रनौत- हमीरपुर से बलबीर जम्बाल, सुजानपुर से मैहर सिंह चौहान, भोरंज से अजीत शर्मा, नादौन से जगत राम शर्मा, जिला उप संयोजक धर्म चंद वर्मा, संसार चंदेल, पृथ्वी राज शर्मा, प्रदेश प्रतिनिधि कमलेश परमार, भाजपा मण्डल के पूर्व अध्यक्ष बलदेव धीमान, हिमको फैडरेशन के पूर्व चेयरमैन अजीत चौहान, भारतीय राज्य पेंशनर महासंघ उपाध्यक्ष बी.के. सोनी सहित तीन सो के लगभग पूर्व कर्मचारियों ने भाग लिया।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका