Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जवाली के ग्राम पंचायत ढन के ढन से फारियां सडक़ के स्तरोन्नत की मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की उद्घाटन पट्टिका को शरारती तत्वों ने तोड़ा ,मामला दर्ज

जवाली, राजेश कतनौरिया
जवाली उपमंडल के अंतर्गत ग्राम पंचायत ढन के ढन से फारियां सडक़ के स्तरोन्नत की मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, सांसद किशन कपूर, सांसद इंदु गोस्वामी व विधायक अर्जुन ठाकुर के नाम से अंकित उद्घाटन व शिलान्यास पट्टिका शरारती तत्वों द्वारा तोड़ दी गई है, साथ ही लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह के पास लगते भाजपा के फ्लेक्स को भी फाड़ दिया गया है। 
बता दें कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कोटला में 10 मई को एक कार्यक्रम में ढन से फारियां सडक़ की अपग्रेडेशन का उद्घाटन किया था।
यह पट्टिका लोक निर्माण विभाग द्वारा अभी पिछले कल ही लगाई गई थी और उसे शरारती तत्वों द्वारा रात को ही तोड़ दिया गया। स्थानीय लोगों का कहना है कि यह जो घिनौना कृत्य किया गया है, बहुत ही निंदनीय है।
विधायक अर्जुन सिंह ठाकुर ने कहा कि जो लोग ऐसा कृत्य कर रहे हैं, उनके ऐसे घिनौने काम से विकास की गति नहीं रूकती। उन्होंने कहा कि जवाली में इन 5 सालों में हुए विकास को लेकर कुछ लोग बौखला गए हैं।
डीएसपी नूरपुर सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि पुलिस थाना जवाली की टीम को इसकी जानकारी मिलते ही शनिवार सुबह मौके पर पहुंचकर जायजा लिया गया तथा मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की जा रही है।  

Post a Comment

0 Comments

350 पदों के लिए चालकों की भर्ती शुरू एचआरटीसी में