Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

रविता भारद्वाज बैजनाथ भाजपा के टिकट में वन रही है प्रबल दावेदार

पूर्व में मंडल भाजपा अध्यक्ष रहे कर्ण जंबाल ने बैजनाथ भाजपा से नए उम्मीदवार को जिताने को लेकर खुला ऐलान

बैजनाथ,रिपोर्ट
बैजनाथ हल्के में पिछले कुछ समय से एक महिला टिकट की प्रबल दावेदारी को लेकर इन दिनों चर्चा में है। बताया  जा रहा है कि महिला पिछले 4 सालों से पार्टी संगठन के हर कार्यक्रम में अपनी भागीदारी तो सुनिश्चित कर रही है, साथ में बैजनाथ हल्के में भी अपनी सक्रियता लगातार बढ़ाए हुए है। बैजनाथ हल्के की बात करें तो इस‌ समय भाजपा से लगभग आधा दर्जन टिकटार्थी जनसंपर्क अभियान में जुटे हुए हैं,  लेकिन उक्त भाजपा नेत्री महिलाओं व युवा वर्ग में अपनी खास छाप छोड़े हुए हैं। गौरतलब है कि कुछ ही दिनों पहले पूर्व में मंडल भाजपा अध्यक्ष रहे कर्ण जंबाल ने बैजनाथ भाजपा से नए उम्मीदवार को जिताने को लेकर खुला ऐलान कर दिया है। जिसके बाद चर्चाएं हैं कि मौजूदा विधायक की जनता से मनमुटाव को लेकर हाईकमान किसी नए चेहरे पर दावं खेल सकता है। भाजपा की बात करें तो इस समय जिला भाजयुमो उपाध्यक्ष रविता भारद्वाज सहित कई अन्य भाजपा से जुड़े कार्यकर्ता भी टिकट की दावेदारी जता रहे हैं। राजनीतिक परिपेक्ष की बात करें रविता भारद्वाज द्वारा भाजपा के कार्यक्रम में नजदीकियों के चलते टिकट में प्रबल दावेदारी को लेकर धीरे-धीरे अपनी पकड़ मजबूत कर रही हैं। विगत रहे कि वर्ष 2017 के विधानसभा चुनावों में पूर्व मंडल अध्यक्ष रहे कर्ण जंबाल की भूमिका अहम रही थी। जिसके बाद लोकसभा चुनावों में भी भाजपा को उन्होंने प्रचंड लीड दिलवाई थी। ‌
कोरोना‌ काल में निभाया दायित्व, पार्टी के आदेश के बाद फील्ड पर की सेवा  -- 
कोरोना काल में भी रविता भारद्वाज का सराहनीय कार्य रहा चाहे वह व्यक्तिगत तौर पर लोगों की मदद करना हो या फिर पार्टी के आदेश अनुसार घर-घर करो ना किट वितरित करना हो, कार्य करती हुई नजर आईं।

पार्टी ने जो काम दिया उसे बखूबी निभाया, नगर निगम चुनावों में भाजपा प्रत्याशी की जीत की आश्वस्त --

जिला भाजयुमो उपाध्यक्ष के पद‌ पर आसीन रविता भारद्वाज ने सामाजिक गतिविधियों में पूरी तरह सक्रिय भूमिका अदा की। जानकारी मुताबिक धर्मशाला में हुए नगर निगम के चुनावों में प्रभारी के तौर पर कार्य करते हुए वार्ड नंबर 14 में भाजपा प्रत्याशी को जीत हासिल करवाने में अहम भूमिका अदा की थी जिसका जिक्र  विजेता प्रत्याशी ने अपने एक इंटरव्यू में भी किया था। इसके अलावा  जगह जगह पार्टी के सभी कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हुए धर्मशाला में राष्ट्रीय कार्यकारिणी में अपनी अग्रणी भूमिका निभाई।  

पार्टी कार्यक्रमों में रहती हैं मौजूद, बड़े नेताओं के बीच छोड़ी है अलग छाप    -----

भाजपा नेत्री ने जहां पार्टी कार्यक्रमों में अपनी उपस्थिति से बड़े नेताओं के बीच अपनी‌ अलग छाप बनाई है इसके साथ ही महिला फैक्टर के चलते यह आने वाले चुनावों में बैजनाथ भाजपा से मजबूत चेहरा हो सकती हैं।  इसके अलावा‌ युवाओं,  महिलाओं में व गद्दी कम्युनिटी में रविता भारद्वाज की अच्छी पकड़ है।

 ईडन रोज फाउंडेशन ने की है खुलेआम समर्थन‌ की बात 
  
बैजनाथ विधानसभा क्षेत्र में  समाजसेवा के तौर पर अपनी अलग छाप बना चुकी ईडन रोज  फाउंडेशन भाजपा नेत्री रविता भारद्वाज को खुलेआम समर्थन देने की बात कही है। आपको बता दें कि अनुराग ठाकुर के हिमाचल प्रवास के दौरान उक्त संस्था ने भव्य स्वागत किया था। इसके अलावा बीते माह सीएम जयराम ठाकुर के बैजनाथ दौरे पर‌ भी संस्था की अगुवाई में उक्त संस्था द्वारा स्वागत करना चर्चा में रहा। संस्था के महासचिव व पूर्व में भाजयुमो अध्यक्ष अजय राजपूत सहित पूर्व जिला उपाध्यक्ष व संस्था के कोषाध्यक्ष पवन कपूर ने भी भाजपा नेत्री रविता भारद्वाज को सरेआम समर्थन दे दिया है। गौरतलब है कि इस‌‌ संस्था में मुल्थान से लेकर धार चढ़ियार तक सैंकड़ों लोग जुड़े हुए हैं। संस्था के चेयरमैन कर्ण सिंह जबाल ने बताया कि संस्था आगामी दिनों में बैजनाथ में एक भव्य सम्मेलन का आयोजन करेगी जिसमें समाज सेवा से जुड़े लोगों को सम्मानित किया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments