Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

धर्मपुर मुख्यालय में नहीं हुई बहाल पानी की सप्लाईटैंकर मंगवाकर भरवाया जा रहा पानी

धर्मपुर,संगीता मंडियाल
चार दिन पहले हुई बरसात से बाधित हुई पानी की सप्लाई अभी भी बहाल नहीं हो पाई है।समूचे धर्मपुर में भारी बरसात के कारण जगह जगह पाइपें टूटने के कारण व जल परियोजनाओं को व्यास नदी व सोन खड़ से हुए नुकसान के कारण अभी भी क्षेत्र में बहुत सी जगह अभी भी पेय जल आपूर्ति बहाल नहीं हो पाई है। जिसके चलते लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है लोगों को मजबूरी बस टैंकरों के माध्यम से पानी मंगवाना पड़ रहा है। 
जिसके कारण लोगों को पानी बहुत मंहगा पड़ रहा है। व्यापार मंडल धर्मपुर के सचिव भूप सिंह सकलानी ने कहा कि जलशक्ति विभाग अभी तक उपमण्डल मुख्यालय में ही पानी की सप्लाई नहीं कर पा रहा है। जिसके कारण लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है । उन्होंने जलशक्ति विभाग व आपदा प्रबंधन से मांग की है कि जल्द से जल्द पानी की सप्लाई बहाल की जाए ताकि स्थानीय लोगों व धर्मपुर में कार्यरत विभागीय अधिकारी व कर्मचारी जो किराए के मकानों में रहते हैं उन्हें जल आपूर्ती हो सके। 
जलशक्ति विभाग के अधिशाषी अभियंता राकेश पराशर ने कहा कि भारी बरसात के कारण बहुत सी जगह पाइपें टूटी है उन्हें जोड़ा जा रहा है कल तक पानी की सप्लाई बहाल होने की संभावना है।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका