Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

रास्ते को लेकर दो पक्षों में विवाद गेहूं की फसल न उठाने देने का लगाया आरोप

कहा हमें मरीजों को भी ले जाने की होती है परेशानी रास्ता देने की की मांग

पालमपुर, प्रवीण शर्मा
सुलह विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत पंचायत भ्रांता के बार्ड कंडी के बक्शी राम, भगवान दास ,ईश्वर सिंह, जोंफी राम, राज सिंह ,यशवंत, रिबन सिंह, राकेश कुमार, संजीव कुमार, राजकुमारी, सुदर्शना, पवनेश, कांता देवी, रितु राणा, विजय देवी, सरिता, सीमा देवी ने आरोप लगाया कि उनकी जमीन के साथ नाला लगता है तथा उसके साथ सारी जमीन सरकारी है तथा वह चाहते हैं कि उनकी फसल मौके से खेतों से वाहन के माध्यम से उठाई जाए । लेकिन उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ लोग जानबूझकर कर गाड़ी नहीं ले जाने दे रहे हैं तथा इस विषय को लेकर खुद एसडीएम भी मौके पर आए थे तथा उन्होंने फसल जो काट कर रखी है उसे उठाने के लिए गाड़ी ले जाने की बात कही थी।लेकिन उनका आरोप है कि उनकी गाड़ी को जानबूझकर रोका जा रहा है तथा उसके कारण फसल के नुकसान होने का भी अंदेशा बना हुआ है। इनका आरोप है कि इस विषय को लेकर पंचायत भी उनके पक्ष में है तथा एसडीएम भी कह कर गए हैं तथा पुलिस भी मौके पर आई थी । 
उन्होंने भी इस विषय पर कहा है कि फसल को उठाने में कोई दिक्कत नहीं है लेकिन उनके बाहन जानबूझकर कर रोके जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस विषय को लेकर राजनीति हो रही है। लेकिन उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ रहा है । उनका कहना है कि इस बार्ड के लोगों को मरीजों को भी ले जाने में परेशानी होती है । उन्होंने सरकार से मांग की है कि उनकी इस समस्या का हल किया जाए तथा मौके पर गाड़ी को ले जाने के आदेश दिए जाएं।

क्या कहते हैं रजिंद्र पाल सिंह प्रधान ग्राम पंचायत भ्रांता

इस विषय पर यह लोग मौके से अपनी फसल उठाना चाहते हैं। लेकिन उन्हें उठाने नहीं दिया जा रहा है तथा हालांकि मौके पर जो जगह है वह सरकारी है। 

क्या कहते हैं अभिषेक शर्मा एसडीएम धीरा

इस विषय पर कहा था कि वह फसल उठा सकते हैं । लेकिन कुछ लोगों का विरोध हो रहा है ऐसे में इस मामले को कोर्ट मैं लगाया जाएगा तथा जो भी उसमें निर्णय सही होगा वह किया जाएगा।

क्या कहते हैं संजीव गौतम एसएचओ भवारना।

इस संदर्भ में पुलिस का कोई भी मामला नहीं बनता है क्योंकि यह मामला राजस्व विभाग का है तथा वह ही इस विषय में सही कार्रवाई कर सकते हैं। 

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका