Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी जीत का परचम लहराएगी : राकेश धरवाल



जोगिंदरनगर /जतिन लटावा
 ब्लॉक कॉग्रेस जोगिंदरनगर के अध्यक्ष डॉ. राकेश धरवाल ने जनसंपर्क अभियान के अंतर्गत  तहसील लडभड़ोल के सिमस   में जाकर स्थानीय लोगों, कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मिले व  विचार विमर्श किया । डॉ. राकेश धरवाल ने कहा कि जब से भाजपा सरकार हिमाचल में बनी है । समूचे हिमाचल प्रदेश में विकास कार्य ठप्प पड़े हैं।
उन्होंने कहा की क्षेत्र की जनता पानी के लिए तरस रही है । क्षेत्र में तो पीने के पानी की बहुत बड़ी समस्या चल रही है। जल शक्ति विभाग आंखें मूंदकर गहरी नींद में सोया हुआ है। कोई भी अधिकारी इस समस्या का समाधान कर नहीं पा रहा है। लोगों को दूर दराज के नालों इत्यादि से पानी ला कर गुजारा करना पड़ रहा है। गंदे पानी से बीमारी फैलने का भी डर है। क्षेत्र में जगह जगह पानी की नालियों का ढेर लगा हुआ है लेकिन पानी के स्रोत का किसी को अता पता नहीं है। यह सब स्थानीय विधायक और स्थानीय प्रशासन से छुपा नहीं है लेकिन लगता है उनको जनता के दुख दर्द से कुछ लेना देना नहीं है।
उन्होंने कहा की स्वर्गीय राजा वीरभद्र सिंह को युग पुरुष के नाम से जाना जाता है तथा कांग्रेस कार्यकाल में क्षेत्र का चौमुखी विकास हुआ है उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी आगामी विधानसभा चुनावों में हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्षा प्रतिभा सिंह अगुवाई में लड़ेगी तथा कांग्रेस पार्टी जीत का परचम लहराएंगी।
इस मौके पर केहर सिंह,तिलक राज,ज्योति प्रकाश,दुलो  राम,आदि कांग्रेसी  कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका