Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

आर्युवेदिक महाविद्यालय परिसर में चोर ने कांगड़ा बैंक की एक्स्टेंशन काउंटर में लगाई सेंध



बैजनाथ ,रितेश सूद
राजीव गांधी राजकीय आयुर्वेद महाविद्यालय पपरोला के अंदर स्थापित कांगड़ा बैंक के एक्स्टेंशन काउंटर में रात को चोर ने पत्थर की दीवार तोड़ कर बैंक में चोरी करने का प्रयास किया लेकिन वो सफल नही हो सका,हैरानी की बात है कि   महाविद्यालय परिसर में चोर किसी हथौड़े से पत्थर की दीवार को तोड़ता है,और किसी को आवाज तक नही आती है,रात को वैसे भी सनाटा पसरा होता है। जहाँ पर  चोर ने इस दीवार को तोड़ा है,वहां से 60 से 70 मीटर दूरी पर महाविद्यालय का गेट है और वहां सिक्योरटी गार्ड अपनी डयूटी देते है,लेकिन उन्हें भी इस बारे में कोई पता नही चला,हालांकि बैंक ने भी यहां पर ए टी एम की सिक्योरिटी के लिए गार्ड रखा है ,लेकिन घटना  के दिन वो छुट्टी पर था,गौरतलब है कि आयुर्वेद महाविद्यालय परिसर के अंदर छात्रों ओर अन्य कर्मचारियों की सुविधा के लिए कांगड़ा सहकारी बैंक ने अपना एक्स्टेंशन काउंटर स्थापित किया है।
कांगड़ा बैंक की मुख्य ब्रांच से रोजाना कैश यहां पर लाया जाता है,और शाम को वापिस ले जाया जाता है। यहां पर लाकर भी है लेकिन चोर इन लोकर को तोड़ने में नाकामयाब रहे,जिस जगह पर यह  काउंटर है यहां के साथ ही आयुर्वेद अस्पताल है,और कर्मचारियों के आवास भी है,लेकिन उन्हें भी इस  बारे में पता नही चला,सुबह जब बैंक प्रबन्धन को इस बारे में पता चला तब पुलिस को सूचना दी,वही चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। 
एस एच ओ ओम प्रकाश ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने मौके का जायजा ले कर यहां काम करने वाले कर्मचारियों के व्यान लिए है।सी सी टी वी फुटेज में एक व्यक्ति मुंह पर कपड़ा बांध कर नजर आया है।चोर दीवार तोड़ कर अंदर आया है लेकिन चोरी करने में नाकामयाब रहा है।
महाविद्यालय के प्राचार्य विजय चौधरी का कहना है कि इस  एक्स्टेंशन की चौकीदारी करने के लिए बैंक ने गार्ड रखा है लेकिन बो उस दिन छुट्टी पर था।महाविद्यालय की  
महाविद्यालय के प्राचार्य विजय चौधरी का कहना है कि इस  एक्स्टेंशन की चौकीदारी करने के लिए बैंक ने गार्ड रखा है लेकिन बो उस दिन छुट्टी पर था।महाविद्यालय की  सिक्योरिटी का इस से कोई भी लेना देना नहीं है।
बैंक के एम् डी विनोद ने बताया कि काउंटर में सेंधमारी हुई है लेकिन चोर कैश चुराने में नाकामयाब हुए है जबकि सभी लाकर सुरक्षित है।इस घटना की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई है।

Post a Comment

0 Comments

 लगेज पॉलिसी में किस तरह का हुआ संशोधन