Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

गरीब परिवारों का लाखों रुपए का नुकसान हुआ और सहायता मात्र दिखावा:राकेश

जोगिंदरनगर ,जतिन लटावा
लड़भडोल क्षेत्र के तहत खदर पंचायत के 3 परिवारों के मकान पिछली रात जलकर राख हुए हैं । इस दौरान मौके पर यह देखने  को मिला की  बहुत क्षति परिवार को हुई है  । उक्त शब्द राकेश चौहान प्रदेश कांग्रेस सचिव ने  कहे। जिसमें घनश्याम, अमर सिंह, रंजीत  तीनों भाइयों का लाखों का नुकसान हुआ है प्रशासनिक तौर पर प्रशासन ने फरोरी राहत के तहत 2000 और  5000 तक की मदद की है जो मात्र एक औपचारिकता है   प्रशासन और सरकार को चाहिए कि इन गरीब परिवारों का लाखों रुपए का नुकसान हुआ है और घर का सामान भी जलकर राख हो गया है जल्द से जल्द ज्यादा से ज्यादा इन परिवारों की मदद की जाए।
क्योंकि आर्थिक तौर पर इन तीनो परिवारों की आर्थिक स्थिति दयनीय है लड़भडोल क्षेत्र के लिए यह चिंता का विषय है कि जो लगातार अग्नि की घटनाएं घटित हो रही है स्थानीय विधायक प्रकाश राणा और सरकार को चाहिए कि लगातार अग्नि की घटनाएं जो इस क्षेत्र में बढ़ती जा रही है । 
लड़भडोल क्षेत्र मैं अग्नि समन की  गाड़ी  मुहिया कराये ताकि भविष्य में कभी भी ऐसी घटनाएं इस क्षेत्र में घटित हो तो समय रहते क्षति होने से बचाया जाए ताकि लड़भडोल क्षेत्र की जनता को इसका फायदा मिले इस मौके पर क्षेत्रवासियों से भी आवान किया गया कि ऐसे समय में गरीब परिवारों की ज्यादा से ज्यादा मदद  करें तथा मैंने भी, व्यक्तिगत तौर पर भी वस्त्र और खाने की सामग्री मुहिया की ।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका